बीटीसी के अलग-अलग बैच के परीक्षा कार्यक्रम घोषित : एक से नौ अगस्त तक परीक्षाएँ

बीटीसी के अलग-अलग बैच के परीक्षा कार्यक्रम शुक्रवार को घोषित कर दिए गए। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव ने एक से नौ अगस्त तक का विस्तृत कार्यक्रम जारी किया है। रमजान माह के कारण परीक्षा कार्यक्रम रुका था।

  • बीटीसी बैच 2010, 2011 एवं 2012 परीक्षा वर्ष 2014 प्रथम सेमेस्टर का प्रथम प्रश्नपत्र चार को, द्वितीय प्रश्नपत्र पांच अगस्त को सुबह दस से बारह बजे तक होगा। तृतीय प्रश्नपत्र पांच को ही दोपहर एक से तीन बजे तक होगा।
  • बीटीसी मृतक आश्रित परीक्षा वर्ष 2014 का द्वितीय सेमेस्टर का पहला प्रश्नपत्र छह को, द्वितीय प्रश्नपत्र सात को सुबह दस से बारह बजे तक एवं तृतीय प्रश्नपत्र सात अगस्त को ही दोपहर एक से तीन बजे तक होगा। तृतीय सेमेस्टर का प्रथम प्रश्नपत्र आठ को, द्वितीय प्रश्नपत्र नौ को सुबह दस से बारह बजे तक एवं तृतीय प्रश्नपत्र नौ अगस्त को ही दोपहर एक से तीन बजे तक होगा।
  • विशिष्ट बीटीसी 2007, 2008 परीक्षा वर्ष 2014 का प्रथम प्रश्न पत्र एक अगस्त को दस से बारह बजे तक, द्वितीय प्रश्नपत्र एक से तीन बजे तक, तृतीय प्रश्नपत्र दो अगस्त को सुबह दस से बारह बजे तक, चतुर्थ प्रश्नपत्र एक से तीन बजे तक एवं पंचम प्रश्नपत्र (बीपीएड, डीपीएड, सीपीएड अभ्यर्थियों के लिए) तीन से साढ़े तीन बजे तक होगी।
  • विशिष्ट बीटीसी 2004 का प्रथम प्रश्न पत्र तीन अगस्त को सुबह दस से बारह बजे तक होगा।



खबर साभार :  दैनिक जागरण 


Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
बीटीसी के अलग-अलग बैच के परीक्षा कार्यक्रम घोषित : एक से नौ अगस्त तक परीक्षाएँ Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:11 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.