शेष शिक्षामित्रो को जल्द टीचर पद पर किया जाएगा समायोजित : रामगोविंद चौधरी

  • सरकार ने शिक्षामित्रो को दिया अनमोल तोहफा
  • शिक्षामित्र टीचर बनने के बाद करें विद्यालयाें का नाम रोशन

महोबा। उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविंद चौधरी ने कहा कि शिक्षामित्राें की वर्षों पुरानी मांग को प्रदेश सरकार ने पूरा करके उन्हें यादगार तोहफा दिया है। कहा कि शिक्षामित्रो को टीचर बनाया गया है। शेष शिक्षामित्रो को जल्द ही टीचर पद पर समायोजित किए जाने को सरकार वचनबद्ध है।

बेसिक शिक्षा मंत्री मंगलवार को सेवायोजन कार्यालय सभागार में आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम के मौके पर बोल रहे थे। उन्हाेंने शिक्षामित्रो से कहा कि पहले वह मित्र थे और अब गुरु बन गये हैं। इसलिए बेहतर शिक्षा देकर शिक्षामित्र अपनी एक अलग पहचान बनाते हुए गुरुआें का नाम रोशन करें।

एमएलसी श्याम सुंदर दास निषाद ने कहा कि प्रदेश सरकार ने शिक्षामित्रो के लिए जो किया, वह पूर्व सरकार करने का साहस तक नहीं जुटा सकीं। पूर्व खनिज मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर तेजी से आगे बढ़ रही है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बाबू मंसूरी, पूर्व जिलाध्यक्ष शोभालाल यादव, चौधरी छत्रपाल यादव, कुंभकरण यादव, रमेश यादव आदि ने विचार व्यक्त किए। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मसीहुज्जमा सिद्दीकी ने बेसिक शिक्षा मंत्री को स्मृति चिह्न भेंट किया। संचालन प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जगदीश पाठक ने किया।


खबर साभार : अमर उजाला

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
शेष शिक्षामित्रो को जल्द टीचर पद पर किया जाएगा समायोजित : रामगोविंद चौधरी Reviewed by Brijesh Shrivastava on 6:00 AM Rating: 5

2 comments:

vk said...

Teachers ke inter district transfer par bhi order de do...........kisi ke pass koi jankari hai kya.........

Pravesh said...

Good job done by so govt

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.