बीटीसी अभ्यर्थियों ने मांगी नौकरी; दिया धरना : नौकरी पाने तक डटे रहने का किया एलान

पिछले ढाई वर्ष से नौकरी की बाट जोह रहे बीटीसी पास अभ्यर्थियों ने गुरुवार को लक्ष्मण मेला स्थल पर धरना दिया। बीटीसी 2011 संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष योगेश पांडेय के नेतृत्व में जुटे अभ्यर्थियों ने सरकार से नियुक्ति की मांग की। अभ्यर्थियों ने नौकरी पाने तक धरना जारी रखने का एलान किया। धरने में विशिष्ट बीटीसी व टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया।  प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि इलाहाबाद से लेकर राजधानी तक कई बार अधिकारियों के आश्वासन के बावजूद नियुक्ति की पहल नहीं की गई। इससे आजिज अभ्यर्थियों ने अब अनिश्चितकालीन धरना देने का निर्णय लिया गया।

अभ्यर्थियों ने जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन में नियुक्ति का शासनादेश जारी करने की मांग की। धरने में ज्ञान सिंह, दीपक, प्रदीप, राकेश, प्रशांत, अंकुर शियाराम व मनोज के अलावा राजधानी सहित सोनभद्र, आगरा, गोरखपुर, उन्नाव व रायबरेली समेत कई जिलों से आए अभ्यर्थी शामिल हुए।  अंधेरे में डटे रहे अभ्यर्थी  जिला प्रशासन ने भले ही लक्ष्मण मेला स्थल को धरना स्थल घोषित कर दिया है, लेकिन वहां धरना देने वालों की सुविधा का कोई ध्यान नहीं रखा गया है। बीटीसी पास अभ्यर्थी अंधेरे में बैठे रहे। रातभर मच्छरों से परेशान अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार उन्हें असुविधा देकर भगाना चाहती है, लेकिन अभ्यर्थी हार नहीं मानेंगे। 


खबर साभार :   दैनिक जागरण 



Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
बीटीसी अभ्यर्थियों ने मांगी नौकरी; दिया धरना : नौकरी पाने तक डटे रहने का किया एलान Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 5:37 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.