बीटीसी अभ्यर्थियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, बीएड अभ्यर्थियों का अनशन समाप्त


  • बीटीसी अभ्यर्थियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन
लखनऊ। सहायक अध्यापक भर्ती में पद बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को बीटीसी प्रशिक्षुओं ने विधान भवन के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन किया। लक्ष्मण मेला मैदान पर बीटीसी ट्रेनी वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में कई दिनों से डटे बीटीसी प्रशिक्षु अनशनकारियों ने बुधवार को सहायक अध्यापक के 15 हजार पद बढ़ाने की मांग को लेकर विधान भवन कूच किया। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने भी बीटीसी प्रशिक्षित अभ्यर्थियों का मनोबल बढ़ाया।
  • बीएड अभ्यर्थियों का अनशन समाप्त
लखनऊ। प्राथमिक शिक्षकों के खाली पदों पर नियुक्ति की मांग को लेकर टीईटी उत्तीर्ण बीएड अभ्यर्थियों ने गांधी प्रतिमा के पास बूट पालिश कर प्रदर्शन किया। सरकार विरोधी नारे भी लगाए। उनका कहना है कि 25 फरवरी को कोर्ट में पैरवी के मद्देनजर अनशन स्थगित कर दिया गया है। बुधवार को लक्ष्मण मेला मैदान पर कई दिनों से डटे बीएड अभ्यर्थियों ने शाम को प्राथमिक शिक्षकों के तीन लाख खाली पदों पर नियुक्ति देने की मांग करते हुए मार्च निकाला। संघर्ष मोर्चा के एमपी सिंह ने कहा कि सरकार सुन नहीं रही, अब कोर्ट में ही फैसला होगा।

खबर साभार : अमर उजाला

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
बीटीसी अभ्यर्थियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, बीएड अभ्यर्थियों का अनशन समाप्त Reviewed by Brijesh Shrivastava on 7:58 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.