जूनियर की कोर्ट में तो 15000 बीटीसी ट्रेनी की भर्ती का मामला शासन में अटका : अभ्यर्थी हो रहे हलकान, लगा रहे सचिव बेसिक व शासन का चक्कर

प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों के 44834 शिक्षक-शिक्षिकाओं की भर्ती प्रक्रिया ठप हो गयी है। इससे वह परेशान होकर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश इलाहाबाद और शासन का चक्कर लगा रहे है लेकिन उनकी कहीं पर सुनवाई नहीं हो रही है। वह आंदोलन की तैयारियों में लग गये है। वह अगले हफ्ते शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क में बैठक कर आंदोलन की अगली रणनीति तय करेंगे।

जूनियर हाईस्कूल में गणित और विज्ञान के 29834 शिक्षकिशक्षिकाओं के सभी चरण की काउंसलिंग पूरी हो चुकी है। मामलों की सुनवाई हाईकोर्ट में चल रही है। करीब छह माह बीत जाने पर भी शासन और शिक्षा विभाग की ओर से मामले के निस्तारण पर विशेष जोर नहीं दिया जा रहा है कि काउंसलिंग में शामिल अभ्यर्थियों को शीघ्र नौकरी मिल सके।

वहीं दूसरी ओर बीटीसी- 2011 के 15 हजार पदों के लिए आनलाइन आवेदन पत्र लिये जा चुके है जबकि आवेदन पत्रों में संशोधन और काउंसलिंग की तिथि घोषित न होने से अभ्यर्थी परेशान है। यह लोग शीघ्र काउंसलिंग कराने के लिए शासन और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद कार्यालय का चक्कर लगा रहे है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

खबर साभार : सहारा

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
जूनियर की कोर्ट में तो 15000 बीटीसी ट्रेनी की भर्ती का मामला शासन में अटका : अभ्यर्थी हो रहे हलकान, लगा रहे सचिव बेसिक व शासन का चक्कर Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 8:47 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.