भर्ती की मांग पर डटे टीईटी पास मोअल्लिम डिग्रीधारक : भर्ती तुरंत नहीं होने पर बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

साभार : दैनिक जागरण

  • कैंडल मार्च निकाल उर्दू डिग्रीधारकों ने जताया विरोध
उर्दू अध्यापक पद पर नियुक्ति की मांग को लेकर मोअल्लिम उर्दू डिग्रीधारकों ने रविवार को कैंडल मार्च निकाल विरोध जताया। उपेक्षा का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। टीईटी पास मोअल्लिम-ए-उर्दू एसोसिएशन के आह्वान पर पिछले 34 दिनों से डिग्रीधारक लक्ष्मण मेला स्थल में धरने पर बैठे हैं। न तो जिला प्रशासन की ओर से कोई आश्वासन मिला, न ही सरकार की ओर से कोई सकारात्मक पहल की गई। अपनी इस पीड़ा को बांटने के लिए डिग्रीधारकों ने कैंडल मार्च निकाला।


लखनऊ: उर्दू असोसिएशन उप्र के तत्वावधान में टीईटी पास मोअल्लिम रविवार को लक्ष्मण मेला मैदान में धरना-प्रदर्शन करते रहे। धरने पर उनका यह 34वां दिन रहा। धरने का नेतृत्व कर रहे प्रदेश अध्यक्ष इरशाद रब्बानी ने कहा कि टीईटी पास को नौकरी देने में सरकार टाल मटोल कर रही है। अगर टीईटी पास मोअल्लिम डिग्रीधारकों की भर्ती तुरंत नहीं हुई तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।
खबर साभार : नवभारत

34वें दिन भी धरना स्थल पर डटे रहे मोअल्लिम डिग्री धारक
लखनऊ। टीईटी पास मोअल्लिमे उर्दू एसोसिएशन उप्र तत्वावधान में लक्ष्मण मेला मैदान में रविवार को 34वें दिन भी धरना जारी रहा। धरने का नेतृत्व करते हुए प्रदेश अध्यक्ष इरशाद रब्बानी ने कहा कि हम लोगों को 11.08.1997 से पूर्व के मोअल्लिम डिग्री धारक होने के नाते हमारे सभी टीईटी पास को नौकरी देने में सरकार के टाल-मटोल वाला रवैया अपना रखा है। एक-एक दिन के विलंब से डिग्री धारकों में बैचेनी बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि डिग्री धारक पिछले 18 वर्षों से हक इंसाफ के लिए संघर्ष करने में आर्थिक तौर पर टूट चुके हैं, सरकार टीईटी पास मोअल्लिम डिग्री धारकों की भर्ती का अगर तुरंत ऐलान नहीं करती हैं तो डिग्री धारकों के हाथों से सब्र का दामन छूट जाएगा।

खबर साभार : डेली न्यूज एक्टिविस्ट

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
भर्ती की मांग पर डटे टीईटी पास मोअल्लिम डिग्रीधारक : भर्ती तुरंत नहीं होने पर बड़े आंदोलन की दी चेतावनी Reviewed by Brijesh Shrivastava on 8:20 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.