अंतर्जंपदीय स्थानांतरित परिषदीय शिक्षक प्रथम नियुक्ति तिथि के आधार पर पदोन्नति की मांग को लेकर 31 अगस्त को विधान सभा का घेराव करेंगे



परिषदीय विद्यालयों के शिक्षक अपनी मौलिक नियुक्ति तिथि के आधार पर पदोन्नति की मांग को लेकर 31 अगस्त को विधान सभा का घेराव करेंगे। यह जानकारी शुक्रवार को यूपी प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में अंतर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश पांडेय ने दी। 


उन्होंने कहा कि हम सभी एक साल से बेसिक शिक्षा नियमावली-1981 में संशोधन करके 44 हजार बेसिक शिक्षकों की मौलिक नियुक्ति तिथि के आधार पर प्रमोशन की मांग कर रहे हैं। इसके लिए कई बार जनप्रतिनिधियों एवं जिलाधिकारी के माध्यम से शासन को ज्ञापन भी भेजा जा चुका है। बीते 17 अप्रैल को भी लक्ष्मण मेला मैदान में इसी मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। साथ ही 30 अप्रैल से 15 मई तक जीपीओ पार्क में क्रमिक अनशन भी किया गया। फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। 

अब 31 अगस्त को हजरतगंज स्थित जीपीओ पार्क पर इकट्ठा होकर विधान सभा का घेराव कर सरकार तक अपनी बात पहुंचाएंगे। प्रेसवार्ता में प्रदेश कोषाध्यक्ष सुरेश सिंह, अमित कुमार, सुमन पांडेय सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।


खबर साभार :  डेली न्यूज एक्टिविस्ट

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
अंतर्जंपदीय स्थानांतरित परिषदीय शिक्षक प्रथम नियुक्ति तिथि के आधार पर पदोन्नति की मांग को लेकर 31 अगस्त को विधान सभा का घेराव करेंगे Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 8:07 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.