शिक्षामित्रों से बोले सीएम ‘सरकार आपके साथ है’, आप कल भी शिक्षक थे, आज भी शिक्षक हैं, और कल भी शिक्षक रहेंगे

आप धैर्य न खोएं। परेशान होकर कोई गलत कदम न उठाएं। सरकार हर कदम पर आपके साथ है। आपकी मुश्किलों को कम करने के लिए सरकार लगातार कार्य कर रही है। शनिवार को यह बातें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहीं।

शनिवार को मुख्यमंत्री ने शिक्षामित्रों के प्रतिनिधिमंडल से सर्किट हाउस में मुलाकात के दौरान आश्वासन दिया कि सरकार आपको आपका सम्मान दिलाएगी।ताजनगरी में आए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से शिक्षामित्रों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर अपनी समस्याओं को बताया।

प्रतिनिधिमंडल से बात करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि आप कल भी शिक्षक थे। आज भी शिक्षक और कल भी शिक्षक रहोगे। सरकार आपकी समस्याओं को खत्म करने के लिए रास्ता निकालने का प्रयास कर रही है। सरकार पूरी तरह से आपके साथ है। सीएम ने सभी शिक्षामित्रों से अपील की कि वह कोई गलत कदम न उठाएं। परेशान होकर आपके द्वारा उठाया गए कदम से सरकार को काफी दुख होगा। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्रों के सम्मान के लिए वह दिन-रात एक किए हुए है। हर जरुरी कदम उठाया जा रहा है।

प्रतिनिधिमंडल में वीरेन्द्र सिंह छौंकार, शिशुपाल चाहर, पुनित उपाध्याय, नंद किशोर और राजेन्द्र त्यागी शामिल रहे। उत्तर प्रदेश शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह छौंकार ने बताया कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद सभी संगठनों ने डायट परिसर में चल रहे धरने को खत्म करने का फैसला लिया है, लेकिन उनका आंदोलन जारी रहेगा।

शिक्षामित्रों से बोले सीएम ‘सरकार आपके साथ है’, आप कल भी शिक्षक थे, आज भी शिक्षक हैं, और कल भी शिक्षक रहेंगे Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 8:53 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.