पटेल और नरेंद्र जयंती 31 अक्तूबर को सार्वजनिक अवकाश होना तय, सीएम अखिलेश यादव ने दी सहमति



लखनऊ। प्रदेश सरकार देश के पहले गृह मंत्री लौह पुरुष सरदार पटेल और समाजवादी चिंतक आचार्य नरेंद्र देव की जयंती 31 अक्तूबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने जा रही है। दोनों की जयंती एक ही दिन है। इस दिन छुट्टी की मंजूरी के लिए फाइल सीएम सचिवालय भेज दी गई है। सूत्रों ने बताया कि छुट्टी पर सीएम अखिलेश यादव ने सहमति दे दी है और छुट्टी होना तय हो गया है। केवल फाइल पर गए प्रस्ताव पर हस्ताक्षर होना बाकी है। हस्ताक्षर शुक्रवार तक हो जाएंगे।
खबर साभार : हिन्दुस्तान
जनपदवार न्यूज़ अपडेट्स के लिए जनपद के नाम पर क्लिक करें।



पटेल जयंती पर छुट्टी की तैयारी
पटेलों को लुभाने के लिए 31 को हो सकती है छुट्टी
लखनऊ : 2017 के विधानसभा चुनावों के पहले कुर्मियों को लुभाने की कोशिश में राज्य सरकार द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर 31 अक्तूबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की तैयारी कर ली है। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने फाइल सीएम अखिलेश यादव के पास भेज दी है। इस सिलसिले में दस्यु सरगना ददुआ के भाई पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल और उनके बेटे राम सिंह (सपा विधायक) ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। बाल कुमार ने बताया कि सीएम का मानना है कि पटेल की जयंती पर अवकाश होना चाहिए और सीएम ने इसके लिए उनसे लिखित मांग देने को कहा था।
 
खबर साभार : नवभारत

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
पटेल और नरेंद्र जयंती 31 अक्तूबर को सार्वजनिक अवकाश होना तय, सीएम अखिलेश यादव ने दी सहमति Reviewed by Brijesh Shrivastava on 9:38 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.