शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET यूपीटीईटी) 2015 का रिजल्ट फिर वेबसाइट पर अपलोड,  अगले माह के अंत तक ऑनलाइन प्रमाणपत्र वेबसाइट पर होगा अपलोड 

इलाहाबाद : शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) 2015 का रिजल्ट फिर वेबसाइट पर अपलोड हो गया है। इससे शिक्षक भर्ती में अभ्यर्थियों के अंकपत्र आदि का सत्यापन कार्य बाधित नहीं होगा। ऑनलाइन प्रमाणपत्र तैयार किया जा रहा है और अगले माह जारी होने के आसार हैं।



बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में इन दिनों 16448 शिक्षकों की भर्ती चल रही है, लेकिन टीईटी 2015 का प्रमाणपत्र अब तक नहीं मिल पाया है। साथ ही वेबसाइट से अंकपत्र भी हट गया था। इसका कारण शासन के स्तर पर टालमटोल रही है। भर्ती प्रक्रिया को देखते हुए परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव ने अंकपत्र फिर से वेबसाइट पर अपलोड करा दिया है, ताकि अभ्यर्थियों के अंकों का सत्यापन आसानी से हो सके।

यही नहीं टीईटी का ऑनलाइन प्रमाणपत्र देने की भी तैयारी तेजी से चल रही है। रजिस्ट्रार नवल किशोर ने बताया कि अगले माह के अंत तक ऑनलाइन प्रमाणपत्र वेबसाइट पर अपलोड हो जाएगा, ताकि अभ्यर्थी उसे आसानी से निकाल सकें।

शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET यूपीटीईटी) 2015 का रिजल्ट फिर वेबसाइट पर अपलोड,  अगले माह के अंत तक ऑनलाइन प्रमाणपत्र वेबसाइट पर होगा अपलोड  Reviewed by Praveen Trivedi on 6:51 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.