अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण की प्रथम सूची में नाम सम्मिलित न होने की दशा में प्रत्यावेदन का प्रारूप: देखें और डाउनलोड करें क्लिक करके


प्रणाम मित्रों,

सर्वप्रथम तो क्षमाप्रार्थी हूँ कि आपके प्रश्नों का उत्तर, आपकी कॉल्स और मैसेज आदि का उत्तर समय पर नहीं दे पा रहा हूँ। क्योंकि कार्यमुक्ति की प्रक्रिया में अत्यंत व्यस्त हूँ। इस समय सबसे बड़ी समस्या उभर रही है कि 23700 में से 3100 आवेदन निरस्त हुए और 15000 के लगभग स्थानान्तरण हुए। यानि कि लगभग 5000 स्थानान्तरण नहीं हुए।

सचिव साहब के अनुसार जिन लोगों का स्थानान्तरण नहीं हुआ है परंतु उनके समकक्ष/कनिष्ठ आवेदनकर्त्ताओं का हुआ है तो ऐसे लोग प्रत्यावेदन दे सकते हैं। अब समस्या आ रही थी कि प्रत्यावेदन का प्रारूप क्या हो? तो चिंता मत कीजिए अब प्रत्यावेदन का प्रारूप उपलब्ध है जिसे आप इस पोस्ट में दिए गए लिंक को क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

प्रत्यावेदन को डाउनलोड करके उसका प्रिंट निकालकर तथा अपनी डिटेल भरकर निम्न पते पर रजिस्टर्ड डाक से भेज दें जोकि सचिव कार्यालय तक प्रत्येक दशा में दिनांक 27-08-2016 तक पहुँच जाए।

सचिव,
बेसिक शिक्षा परिषद,
शिक्षा निदेशालय,
इलाहबाद, उत्तर प्रदेश।

प्रत्यावेदन के साथ आवेदन पत्र तथा नियुक्ति पत्र की छायाप्रति भी अवश्य भेजें।

बचे हुए लोग प्रत्यावेदन दें। दूसरी सूची अवश्य आएगी, प्रत्यावेदन इसीलिए माँगें जा रहे हैं। जिन लोगों के स्थानान्तरण नहीं हुए हैं वो द्वितीय सूची के लिए अपने प्रयास करें। ये अंतिम अवसर है।

धन्यवाद।

(....)

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण की प्रथम सूची में नाम सम्मिलित न होने की दशा में प्रत्यावेदन का प्रारूप: देखें और डाउनलोड करें क्लिक करके Reviewed by Brijesh Shrivastava on 1:10 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.