सात शिक्षाधिकारियों का हुआ तबादला, डायट उपप्राचार्य और एडी बेसिक के पदों पर अदला बदली, तबादलों के जरिये छह मंडलों में एडी बेसिक तैनात 

बेसिक शिक्षा विभाग में समूह क में 7 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। मण्डलीय सहायक शिक्षा निदेशक -कानपुर मण्डल फतेह बहादुर सिंह को डायट के उप प्राचार्य के साथ एडी बेसिक चित्रकूट मंडल का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

☀ देखें क्लिक करके आदेश :
7 शिक्षाधिकारियों के तबादले,  मण्डलीय बेसिक शिक्षा निदेशक और डायट उप प्राचार्य के पदों पर हुई नई तैनातियाँ

लखीमपुर खीरी डायट के उप प्राचार्य उमेश कुमार शुक्ला को मण्डलीय सहायक शिक्षा निदेशक -कानपुर मण्डल के पद पर, भदोही डायट के उप प्राचार्य नन्दलाल सिंह पटेल को मण्डलीय सहायक शिक्षा निदेशक -आजमगढ़ मंडल और उन्नाव डायट के उप प्राचार्य एमपी सिंह को गोण्डा डायट में इसी पद पर भेजा गया है। श्री सिंह के पास देवीपाटन मंडल के मण्डलीय सहायक शिक्षा निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार भी रहेगा।

गोण्डा डायट में उप प्राचार्य राम खेलावन वर्मा को इसी पद पर उन्नाव में तैनाती दी गई है। सहारनपुर डायट में उप प्राचार्य अनुराधा शर्मा और बस्ती डायट में उप प्राचार्य मनमोहन शर्मा को इन्हीं मंडलों में मण्डलीय सहायक शिक्षा निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

सात शिक्षाधिकारियों का हुआ तबादला, डायट उपप्राचार्य और एडी बेसिक के पदों पर अदला बदली, तबादलों के जरिये छह मंडलों में एडी बेसिक तैनात  Reviewed by Sona Trivedi on 6:21 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.