उर्दू शिक्षक भर्ती का पंजीकरण शुरू, 10 तक रजिस्ट्रेशन एवं 13 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी

इलाहाबाद : बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक विद्यालयों में एक और भर्ती के लिए शुक्रवार से पंजीकरण शुरू हो गया है। उर्दू के चार हजार सहायक अध्यापक पद पर नियुक्ति पाने के लिए 13 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन लिए जा सकेंगे। परिषद की ओर से दोपहर बाद से वेबसाइट खुल गई है। अब तय कार्यक्रम के अनुसार युवा दावेदारी कर सकते हैं।



परिषदीय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक स्कूलों में इन दिनों भर्तियों की बहार है। दो दिन पहले ही 12460 सहायक शिक्षकों के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हुए हैं। शुक्रवार से चार हजार उर्दू शिक्षकों के लिए पंजीकरण एवं आवेदन प्रक्रिया नए सिरे से शुरू हो गई है। परिषद की वेबसाइट दोपहर बाद खुल गई है। अब 10 जनवरी की शाम पांच बजे तक युवा अपना पंजीकरण करा सकेंगे। आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 11 जनवरी है। ऑनलाइन आवेदन पत्र 13 जनवरी को शाम पांच बजे तक भरे जा सकेंगे। ई-आवेदनपत्र में त्रुटि संशोधन 16 से 18 जनवरी को शाम पांच बजे तक होगा। परिषद सचिव ने बताया कि सभी जिलों को सीटों का आवंटन एवं भर्ती के संबंध में अन्य निर्देश पहले ही भेजे जा चुके हैं।

उर्दू शिक्षक भर्ती का पंजीकरण शुरू, 10 तक रजिस्ट्रेशन एवं 13 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 1 on 6:56 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.