सभापति व सदस्यों के सामने रायबरेली के बीएसए ने मांगी माफी, विभाग के पूर्व डायरेक्टर व एमएलसी वासुदेव यादव का फोन न उठाने का मामला

रायबरेली : विधान परिषद की विलंबन समिति की बैठक में बीएसए गुरुशरण सिंह निरंजन ने सभापति व सदस्यों के सामने माफी मांगनी पड़ी, क्योंकि बेसिक व माध्यमिक शिक्षा विभाग के पूर्व डायरेक्टर व इलाहाबाद से एमएलसी डॉ वासुदेव यादव के फोन करने के बाद भी बीएसए ने फोन नहीं उठाया और न ही वापस कॉल की।

बैठक में सभापति/एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने विभिन्न समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए। समिति के सदस्य, बेसिक व माध्यमिक शिक्षा विभाग के पूर्व डायरेक्टर व एमएलसी इलाहाबाद डॉ वासुदेव ने जब कहा कि बीएसए गुरुशरण सिंह निरंजन अपना सीयूजी नंबर कई कॉल करने के बाद भी नहीं उठाते है। जब वह ऐसा अफसरों के साथ कर सकते हैं तो जिले के शिक्षकों के साथ उनका कैसा व्यवहार होगा। ऐसे में जनहित संबंधित सेवाओं और मृतक आश्रित की समस्याओं का निस्तारण कैसे होगा।



सभापति/एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि सदस्य डॉ वासुदेव यादव ने समस्या निस्तारण के लिए बीएसए को फोन किया था, लेकिन बीएसए गुरुशरण सिंह निरंजन ने फोन नहीं उठाया। बीएसए द्वारा माफी मांगने पर उन्हें माफ कर कार्यशैली में सुधार करने की बात कही है। इस दौरान डीएम, जिलास्तरीय अफसर व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

सभापति व सदस्यों के सामने रायबरेली के बीएसए ने मांगी माफी, विभाग के पूर्व डायरेक्टर व एमएलसी वासुदेव यादव का फोन न उठाने का मामला Reviewed by Sona Trivedi on 8:22 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.