बेसिक शिक्षा सचिव के फर्जी हस्ताक्षर से पत्र जारी, केस दर्ज, सचिवालय में तैनात कर्मचारियों की मिलीभगत से इन्कार नहीं

लखनऊ : सचिवालय में तैनात वरिष्ठ अधिकारियों के कैंप कार्यालय से उनके फर्जी दस्तखत बनाकर पत्र जारी करने का मामला फिर प्रकाश में आया है। ताजा प्रकरण में सचिव बेसिक शिक्षा अजय कुमार सिंह के फर्जी हस्ताक्षर बनाकर उनके कैंप कार्यालय से दो फर्जी पत्र जारी कराये जाने का प्रकरण सामने आया है।



यह मामला सामने आने पर बेसिक शिक्षा निदेशक के शिविर कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी रामेंद्र कुमार मिश्र ने महानगर कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। सचिव बेसिक शिक्षा ने बताया कि उनके कैंप कार्यालय से उनके फर्जी हस्ताक्षर बनाकर दो पत्र जारी कराये गए थे। एक पत्र छह मार्च को अपर शिक्षा निदेशक (बेसिक) अर्थ(1) अनुभाग, इलाहाबाद को संबोधित और वित्त एवं लेखाधिकारी, बेसिक शिक्षा, देवरिया को पृष्ठांकित है। दूसरा 16 मार्च को देवरिया में बेसिक शिक्षा के वित्त एवं लेखाधिकारी को संबोधित व अपर शिक्षा निदेशक (बेसिक) अर्थ(1) इलाहाबाद को पृष्ठांकित है। सचिव बेसिक शिक्षा ने मामले में सचिवालय में तैनात कर्मचारियों की मिलीभगत से इन्कार नहीं किया है।

बेसिक शिक्षा सचिव के फर्जी हस्ताक्षर से पत्र जारी, केस दर्ज, सचिवालय में तैनात कर्मचारियों की मिलीभगत से इन्कार नहीं Reviewed by Sona Trivedi on 6:53 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.