सहूलियत : अपना तबादला खुद कर सकेंगे शिक्षक, ऐसी ही नीति बनाने जा रही प्रदेश सरकार, शिक्षक ऑनलाइन आवेदन करेंगे सिस्टम के पास करते ही तबादला

रामपुर : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि शिक्षक अपना तबादला खुद कर सकेंगे। प्रदेश सरकार ऐसी नीति बनाने जा रही है। प्रदेश के बेसिक स्कूलों में 65 हजार शिक्षक जरूरत से ज्यादा हैं, जबकि माध्यमिक विद्यालयों में तमाम पद खाली पड़े हैं। सरकार इस ¨बदु पर भी विचार कर रही है कि बेसिक स्कूलों के शिक्षकों को माध्यमिक में लगाया जाए।
उपमुख्यमंत्री गुरुवार को रामपुर में थे। वह जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। उन्होंने जिला योजना की बैठक और जीएसटी की गोष्ठी में शिरकत की। इसके बाद मीडिया से बातचीत में प्रदेश सरकार राजकीय कालेजों की हालत सुधारने के लिए क्या प्रयास कर रही के जवाब में कहा कि सरकार शिक्षा में सुधार के लिए नई नीति बनाने जा रही है। जहां खाली स्थान होगा, उसके लिए शिक्षक खुद ऑनलाइन आवेदन करेंगे और सिस्टम से पास होते हुए खुद ही उनका तबादला हो जाएगा।
आजम पर चुप्पी साध गए : उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पूर्व मंत्री आजम खां के सेना के जवानों को लेकर दिए गए बयान के बारे में पूछे गए सवालों पर चुप्पी साध गए।

सहूलियत : अपना तबादला खुद कर सकेंगे शिक्षक, ऐसी ही नीति बनाने जा रही प्रदेश सरकार, शिक्षक ऑनलाइन आवेदन करेंगे सिस्टम के पास करते ही तबादला Reviewed by Brijesh Shrivastava on 8:42 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.