बेसिक शिक्षा निदेशक से मिले शिक्षामित्र प्रतिनिधि, कई मुद्दों पर लेकर हुई बातचीत, 28 अगस्त को होगी विस्तार से बैठक में बात

लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बुधवार को शिक्षामित्रों की हुई सकारात्मक वार्ता के बाद गुरुवार को शिक्षामित्रों के प्रतिनिधियों ने बेसिक शिक्षा निदेशक सव्रेन्द्र विक्रम बहादुर सिंह से वार्ता की। समान कार्य समान वेतन फामूर्ले को लक्ष्य बनाने हुए बैठक में संशोधन अध्यादेश द्वारा एनसीटीई की अधिसूचना के पैरा चार में शिक्षामित्रों को छूट दिलाने की बात रखी गयी।

आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएन के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र शाही ने सभी 1.70 लाख शिक्षामित्रों को हर समाधान का लाभ दिलाने के लिए भरोसा दिलाया। गाजी इमाम आला ने गुरुवार को अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा के साथ शीघ्र बातचीत का प्रस्ताव रखा, जिस पर निदेशक श्री सिंह ने अपर मुख्य सचिव से बातचीत की और बताया कि 28 अगस्त को बैठक आहूत की गयी है।

इसमें अपर मुख्य सचिव आरपी सिंह के साथ ही प्रमुख सचिव सूचना अवनीश कुमार अवस्थी भी शामिल होंगे। निदेशक बेसिक शिक्षा के साथ हुई वार्ता में जितेन्द्र शाही, गाजी इमाम आला, शिवकुमार शुक्ल, अवनीश कुमार सिंह, रमेश मिश्र सहित अन्य लोग शामिल थे।

बेसिक शिक्षा निदेशक से मिले शिक्षामित्र प्रतिनिधि, कई मुद्दों पर लेकर हुई बातचीत, 28 अगस्त को होगी विस्तार से बैठक में बात Reviewed by Sona Trivedi on 7:48 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.