अब तीन लाख तक रैंक वाले 12 से 15 सितम्बर के मध्य देंगे मनचाहे कालेज का विकल्प, एक लाख 90 हजार तक वालों का कालेज आवंटन 11 सितम्बर को

अब तीन लाख तक रैंक वाले 12 से 15 सितम्बर के मध्य देंगे मनचाहे कालेज का विकल्प, एक लाख 90 हजार तक वालों का कालेज आवंटन 11 सितम्बर को।



इलाहाबाद : डीएलएड (पूर्व बीटीसी) 2017 सत्र में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउंसिलिंग की प्रक्रिया चल रही है। शनिवार शाम छह बजे तक एक लाख 90 हजार रैंक वाले अभ्यर्थियों का कालेज विकल्प भरने का मौका पूरा हो गया है। उनका कालेज आवंटन 11 सितंबर को होगा।


डीएलएड के दो वर्षीय प्रशिक्षण कोर्स में प्रवेश पाने के लिए इस बार ऑनलाइन काउंसिलिंग हो रही है। सात लाख 19 हजार दावेदारों में से पहले चरण में सिर्फ तीन लाख को कालेज विकल्प भरने का मौका दिया गया है। परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव प्रदेश स्तर की एक लाख रैंक तक के अभ्यर्थियों में से 60 हजार को कालेज आवंटित कर चुकी हैं। अब एक लाख 90 हजार तक की रैंक वालों का कालेज आवंटन होगा। 12 से 15 सितंबर तक तीन लाख रैंक तक वाले कालेज विकल्प भरेंगे और उनका कालेज आवंटन 16 सितंबर को होगा। सभी को 21 सितंबर तक पसंदीदा कालेज में प्रवेश लेने का मौका दिया गया है।


अब तीन लाख तक रैंक वाले 12 से 15 सितम्बर के मध्य देंगे मनचाहे कालेज का विकल्प, एक लाख 90 हजार तक वालों का कालेज आवंटन 11 सितम्बर को Reviewed by Sona Trivedi on 9:01 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.