यूपीटेट 2017 : प्रवेशपत्र डाउनलोड करने के लिए बढ़ाया गया सर्वर, समस्या जस की तस, लाखों अभ्यर्थी अब भी परेशान

इलाहाबाद  :  15 अक्तूबर को प्रस्तावित उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी-टीईटी) 2017 के प्रवेश पत्र की समस्या बनी हुई है। परीक्षा के लिए सिर्फ पांच दिन बचे हैं और प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं होने से लाखों अभ्यर्थी परेशान हैं। सोमवार को सर्वर की संख्या बढ़ाकर तीन कर दी गई। प्राथमिक स्तर की परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड के लिए एक सर्वर अलग कर दिया गया है जबकि उच्च प्राथमिक के लिए दो सर्वर लिंक उपलब्ध कराए गए हैं। इसके बावजूद सर्वर पर बहुत अधिक लोड होने के कारण प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो रहे।

★ क्लिक करके डाउनलोड करें प्रवेश पत्र:
■  नए सर्वर लिंक्स से यूपीटेट का एडमिट कार्ड करें डाउनलोड : Download UPTET 2017 Exam AdmitCard


कई अभ्यर्थी ऐसे हैं जिनके प्रवेश पत्र पर नाम, फोटो कुछ भी नहीं है। अभ्यर्थी इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिरकार खाली प्रवेश पत्र लेकर कैसे परीक्षा देने जाएंगे।पिछले कई दिनों से चली आ रही समस्या को देखते हुए सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी डॉ. सुत्ता सिंह ने सोमवार को एनआईसी और यूपीडेस्को के अफसरों से बात की। सचिव ने बताया कि प्राथमिक स्तर की परीक्षा का सर्वर अलग कर दिया गया है। समस्या का समाधान किया जा रहा है। किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है।

यूपीटेट 2017 : प्रवेशपत्र डाउनलोड करने के लिए बढ़ाया गया सर्वर, समस्या जस की तस, लाखों अभ्यर्थी अब भी परेशान Reviewed by Sona Trivedi on 8:35 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.