यूपी टीईटी 2017 का पेपर लीक होने की चर्चा, अधिकारियों ने बताया अफवाह, सोशल मीडिया पर जो पेपर दिखाया, उसका परीक्षा से कोई वास्ता नहीं

सरकार तथा प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी यूपी टीईटी 2017 की पहली पारी की परीक्षा का पेपर लीक होने की चर्चा चरम पर है। इसको लेकर खलबली मच गई है, लेकिन परीक्षा से जुड़े अधिकारी इसको अफवाह बता रहे हैं।

शिक्षा मित्रों को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आयोजित की जा रही टीईटी-2017 की परीक्षा आज पहली पारी में शुरू होने के पहले ही चर्चा में आ गई। लखनऊ में पेपर लीक होने की चर्चा के बीच परीक्षा के जुड़े अधिकारियों में खलबली मच गई। आज पहली पारी का पेपर परीक्षा शुरु होने से पहले पेपर लीक होने की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद वहां पर माहौल तनावपूर्ण होने लगा सोशल मीडिया से बात इस परीक्षा के जुड़े अधिकारियों तक पहुंची तो उनके बीच में खलबली मच गई।

इन सभी ने माना कि पेपर लीक होने की चर्चा सोशल सोशल मीडिया पर चल रही है। कुछ पेपर भी वायरल है। जब इनका परीक्षण किया गया तो पता चला कि यह महज एक अफवाह है।
ओएमआर में गलत सूचना अंकन पर मूल्यांकन नहीं
सोशल मीडिया पर जो पेपर दिखाया जा रहा है, उसका परीक्षा के कोई वास्ता ही नहीं है।


साभार-दैनिक जागरण

यूपी टीईटी 2017 का पेपर लीक होने की चर्चा, अधिकारियों ने बताया अफवाह, सोशल मीडिया पर जो पेपर दिखाया, उसका परीक्षा से कोई वास्ता नहीं Reviewed by Ram Krishna mishra on 8:03 PM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.