गिरफ्तार 36 शिक्षामित्रों पर बर्खास्तगी की तलवार, विभाग की ओर से इन शिक्षामित्रों पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल शाहंशाहपुर में 23 सितंबर को गिरफ्तार 36 शिक्षामित्रों पर बर्खास्तगी की तलवार लटक गई है। शिक्षामित्रों की रिहाई को लेकर भी संशय बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को शिक्षामित्रों की जमानत की बजाय छह अक्टूबर की तारीख दे दी गई है। विभाग की ओर से भी इन शिक्षामित्रों पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

बीते शनिवार को पशु धन प्रक्षेत्र का लोकार्पण करने शाहंशाहपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में अपनी मांगों को लेकर शिक्षामित्रों ने हंगामा कर दिया था। इस दौरान पुलिस ने 36 शिक्षामित्रों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए शिक्षामित्रों पर फर्जी पास लेकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल में घुसने जैसे गंभीर मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें बनारस के तीन, चंदौली के चार, फैजाबाद के तीन, आजमगढ़ के चार, मीरजापुर व कुशीनगर के दो-दो शिक्षामित्र शामिल हैं।

इनके अलावा प्रतापगढ़, फैजाबाद व सीतापुर समेत 12 जिलों के भी शिक्षामित्र जिला जेल में बंद हैं। अब इन सभी की नौकरी पर तलवार लटक गई है।

गिरफ्तार 36 शिक्षामित्रों पर बर्खास्तगी की तलवार, विभाग की ओर से इन शिक्षामित्रों पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू Reviewed by Sona Trivedi on 8:44 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.