डीएलएड की बची सीटों पर काउंसिलिंग सोमवार से, दूसरे चरण के सीट एलॉटमेंट के बाद डायट और निजी कॉलेजों में तकरीबन 45 हजार सीटें अब भी बची

इलाहाबाद। डीएलएड (पूर्व में बीटीसी) प्रशिक्षण 2017 के तीसरे चरण की काउंसिलिंग सोमवार से शुरू होगी। दूसरे चरण के सीट एलॉटमेंट के बाद डायट और निजी कॉलेजों में तकरीबन 45 हजार सीटें बची हैं।

23 व 24 अक्तूबर को एक से 719442 रैंक तक के ओबीसी, एससी/एसटी व विशेष आरक्षण श्रेणी (शारीरिक रूप से अक्षम, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के आश्रित, भूतपूर्व सैनिक स्वयं) के प्रथम व द्वितीय चरण में प्रवेश नहीं पा सके अभ्यर्थी संस्थान का विकल्प भर सकेंगे। संस्था आवंटन 25 अक्तूबर को जारी होगा।

ये अभ्यर्थी 27 अक्तूबर से 6 नवंबर तक आवेदन शुल्क जमा कर सकेंगे। प्रवेश 10 नवंबर शाम पांच बजे तक ले सकेंगे। इसके बावजूद जो सीटें बचेंगी उन्हें सामान्य में परिवर्तित करते हुए 27 से 29 अक्तूबर तक अप्रवेशित अभ्यर्थियों से रैंक के अनुसार विकल्प लेते हुए एलॉटमेंट किया जाएगा।

डीएलएड की बची सीटों पर काउंसिलिंग सोमवार से, दूसरे चरण के सीट एलॉटमेंट के बाद डायट और निजी कॉलेजों में तकरीबन 45 हजार सीटें अब भी बची Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 1 on 7:49 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.