अंतर्जनपदीय तबादला आवेदनों का सत्यापन अब  पांच मार्च तक, तबादलों की अंतिम सूची बोर्ड परीक्षा के बाद

★ क्लिक करके देखें आदेश : 
 अंतर्जनपदीय स्थानांतरण के ऑनलाइन आवेदन पत्रों के सत्यापन की तिथि 5 मार्च तक बढ़ाई गई, सचिव बेसिक शिक्षा परिषद का आदेश देखें


इलाहाबाद : परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों ने अंतर जिला तबादले के लिए आवेदन किया है उनका सत्यापन अब पांच मार्च तक हो सकेगा। बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव संजय सिन्हा ने बीएसए को आदेश जारी कर दिए हैं। 

परिषद के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों के 36602 शिक्षकों ने पिछले दिनों अंतर जिला तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है। इसकी काउंसिलिंग भी हो चुकी है। इसके बाद बीएसए आवेदनों का सत्यापन कर रहे थे। इसके लिए उन्हें 27 फरवरी को अपरान्ह तक सत्यापन रिपोर्ट मुख्यालय पर भेजने का निर्देश दिया गया था। सचिव ने यहां तक कहा था कि जिन जिलों की रिपोर्ट तय समय तक नहीं आएगी वहां के आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। इस पर कई जिलों के बीएसए ने अनुरोध किया कि उन्हें और मौका दिया जाए। 

इस पर सचिव ने बीएसए को निर्देश दिया है कि अब वह सत्यापन रिपोर्ट पांच मार्च तक करके भेजे। तबादलों की अंतिम सूची यूपी बोर्ड परीक्षा के बाद जारी होने के आसार हैं।

अंतर्जनपदीय तबादला आवेदनों का सत्यापन अब  पांच मार्च तक, तबादलों की अंतिम सूची बोर्ड परीक्षा के बाद Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 7:38 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.