68500 शिक्षक भर्ती के आवेदन में प्रविष्टियां बदले जाने की शिकायत, परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव ने किया ऐसी संभावना से इंकार

इलाहाबाद : सहायक अध्यापक के 68,500 पदों पर भर्ती परीक्षा में ऑनलाइन आवेदन करने के बाद कुछ अभ्यर्थियों की ओर से भरी गई प्रविष्टियों में तकनीकी रूप से बदलाव हो गया है। इससे अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो पा रहे हैं, जबकि परीक्षा 12 मार्च को होनी है।


परीक्षा के लिए आवेदन करने वाली एक अभ्यर्थी विधि अग्रवाल ने परीक्षा नियामक प्राधिकारी इलाहाबाद को शिकायती पत्र दिया है, जिसमें अवगत कराया गया है कि उसके पंजीकरण संख्या की प्रविष्टियों में किसी ने छेड़छाड़ कर दी है। बताया कि उसने अपना आवेदन खुद ही लैपटॉप से भरा था। जिसकी पंजीकरण संख्या 2200001605 है। उसका प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो रहा। विभाग से पता करने पर बताया गया कि इस रजिस्ट्रेशन संख्या पर ऑनलाइन फार्म में जन्म की तारीख, पिता का नाम, माता का नाम, मोबाइल नंबर, फोटो, प्राप्तांक आदि किसी दूसरे का दर्ज है।



विधि अग्रवाल का कहना है कि कई और अभ्यर्थियों ने ऐसी शिकायत की है। जिससे 12 मार्च को होने वाली परीक्षा में शामिल होने से वंचित होना पड़ सकता है। कई और परीक्षार्थियों ने इसी तरह की शिकायतें की है। परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय की सचिव डा. सुत्ता सिंह ने कहा कि आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की स्वयं की गलती से ऐसा हो सकता है। इसे कोई और बदल नहीं सकता है।

68500 शिक्षक भर्ती के आवेदन में प्रविष्टियां बदले जाने की शिकायत, परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव ने किया ऐसी संभावना से इंकार Reviewed by प्राइमरी का मास्टर on 7:29 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.