डीएलएड (बीटीसी) प्रशिक्षण हेतु पंजीकरण और आवेदन की प्रक्रिया सिक्योर्ड साइट https://upbasiceduboard.gov.in से ही किये जाने के प्रयोग संबंधी विज्ञप्ति परीक्षा नियामक प्राधिकारी द्वारा जारी

डीएलएड (बीटीसी) प्रशिक्षण हेतु पंजीकरण और आवेदन की प्रक्रिया सिक्योर्ड साइट https://upbasiceduboard.gov.in से ही किये जाने के प्रयोग संबंधी विज्ञप्ति परीक्षा नियामक प्राधिकारी द्वारा जारी।


 इलाहाबाद : डीएलएड 2018 में प्रवेश के लिए इन दिनों पंजीकरण व आवेदन लेने की प्रक्रिया चल रही है। जो वेबसाइट शुरू की गई, उसमें पंजीकरण हो रहे थे लेकिन, आवेदन में समस्या आ रही थी। ऐसे में वेबसाइट को बदल दिया गया है। सचिव डा. सिंह ने बताया कि अभ्यर्थी अब नई वेबसाइट  https://upbasiceduboard.gov.in का ही प्रयोग करें। पुरानी वेबसाइट पर पंजीकरण व आवेदन न करें। 


ज्ञात हो कि ‘दैनिक जागरण’ ने यह मामला प्रमुखता से उठाया तो तत्काल वेबसाइट बदल दी गई है। सचिव ने बताया कि डीएलएड के लिए अब तक 48479 अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया है, जबकि 12341 अभ्यर्थी आवेदन कर चुके हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 23 मई निर्धारित है।


डीएलएड (बीटीसी) प्रशिक्षण हेतु पंजीकरण और आवेदन की प्रक्रिया सिक्योर्ड साइट https://upbasiceduboard.gov.in से ही किये जाने के प्रयोग संबंधी विज्ञप्ति परीक्षा नियामक प्राधिकारी द्वारा जारी Reviewed by प्राइमरी का मास्टर on 6:24 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.