निलंबित बीएसए संजीव कुमार सिंह सहित अन्य से पूछताछ जारी, जल्द एसटीएफ कर सकती है गिरफ्तारी, अन्य जिलों में भी बढ़ सकता है जांच का दायरा

निलंबित बीएसए संजीव कुमार सिंह सहित अन्य से पूछताछ जारी, जल्द एसटीएफ कर सकती है गिरफ्तारी, अन्य जिलों में भी बढ़ सकता है जांच का दायरा।

लखनऊ : मथुरा में फर्जी शिक्षकों की भर्ती के मामले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) निलंबित तत्कालीन बीएसए संजीव कुमार सिंह सहित अन्य आरोपितों से सिलसिलेवार पूछताछ कर रही है। एसटीएफ जल्द संजीव सिंह सहित अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर सकती है।


एसटीएफ पूरे प्रकरण में अपनी रिपोर्ट तैयार कर रही है, जिसे जल्द शासन को भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि एसटीएफ अन्य जिलों में भी शिक्षक भर्ती की जांच कराए जाने की सिफारिश करेगी।


डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि फर्जी शिक्षक भर्ती मामले में 10-12 सरकारी कर्मचारियों की संलिप्तता सामने आ रही है। एसटीएफ आरोपितों की भूमिका की गहनता से जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि एसटीएफ ने मंगलवार को मथुरा बीएसए आफिस के कनिष्ठ लिपिक महेश शर्मा सहित 13 फर्जी शिक्षकों व दो कंप्यूटर ऑपरेटरों को गिरफ्तार कर फर्जी शिक्षक भर्ती घोटाले का राजफाश किया था।


एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि दो दिन बाद गुरुवार को भी मथुरा बीएसए आफिस के रिकार्ड रूम का दरवाजा नहीं खुल सका। बताया गया कि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी न होने के चलते दरवाजा नहीं खोला गया।

निलंबित बीएसए संजीव कुमार सिंह सहित अन्य से पूछताछ जारी, जल्द एसटीएफ कर सकती है गिरफ्तारी, अन्य जिलों में भी बढ़ सकता है जांच का दायरा Reviewed by प्राइमरी का मास्टर on 4:57 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.