दूसरे दिन भी नहीं बांटी जा सकीं स्कैन कॉपियां, गड़बड़ियां उजागर होने के बाद से लगातार परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय में कामकाज ठप

दूसरे दिन भी नहीं बांटी जा सकीं स्कैन कॉपियां, गड़बड़ियां उजागर होने के बाद से लगातार परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय में कामकाज ठप, बीटीसी परिणाम समेत नए सचिव ने अन्य कार्य जल्द शुरू करने का दिया आश्वासन।



■ 39 अभ्यर्थियों को हाईकोर्ट ने दिया उत्तर पुस्तिका देने का निर्देश,
■  परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय जांच-कार्रवाई से ठप
शिक्षक भर्ती



इलाहाबाद : परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय उप्र इलाहाबाद की लिखित परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी उजागर होने के बाद से ठप हो गया है। शासन की ओर से गठित उच्च स्तरीय टीम के जांच करने से सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने अन्य कार्यो से तौबा कर लिया है। लगातार दूसरे दिन अभ्यर्थियों को स्कैन कॉपी वितरित नहीं हो सकी है। इससे युवाओं में नाराजगी है।

परीक्षा नियामक कार्यालय में स्कैन कॉपी के लिए लगातार आवेदन लिए जा रहे हैं लेकिन, मंगलवार को भी स्कैन कॉपी का वितरण नहीं हो सका है। हाईकोर्ट ने 39 अभ्यर्थियों को उत्तर पुस्तिका मुहैया कराने का निर्देश दिया है। उसका भी अनुपालन नहीं हो पा रहा है। इसके लिए प्रदेश के विभिन्न जिलों के अभ्यर्थी यहां डेरा डाले हैं। अभ्यर्थी अनूप सिंह, विशाल प्रताप, अजमल, नंदलाल आदि ने बताया कि नए सचिव ने कहा कि वह इस मामले में शासन का निर्देश लेकर ही आगे की कार्रवाई करेंगे। उधर, सचिव अनिल भूषण ने कहा कि कार्यालय से अब स्कैन कॉपी का वितरण नियमानुसार शुरू किया जाएगा। जिस तरह से लोगों ने आवेदन किए हैं उसी तरह से कॉपी भी दी जाएगी।

बीटीसी का रिजल्ट जारी करेंगे: सचिव ने यह भी आश्वस्त किया है कि बीटीसी 2015 तृतीय सेमेस्टर, डीएलएड 2017 प्रथम सेमेस्टर आदि का परिणाम जल्द जारी करने का प्रयास होगा। इसके लिए बुधवार से लंबित कार्यो को गति देने की रणनीति बनाएंगे। जल्द ही सारी स्थिति सामान्य हो जाएगी।

दूसरे दिन भी नहीं बांटी जा सकीं स्कैन कॉपियां, गड़बड़ियां उजागर होने के बाद से लगातार परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय में कामकाज ठप Reviewed by प्राइमरी का मास्टर on 6:31 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.