आज यूपीटेट के आवेदन की अंतिम तारीख, आवेदन के लिए अंतिम तिथि बढ़ाने का आज जारी हो सकता है आदेश

आज यूपीटेट के आवेदन की अंतिम तारीख, आवेदन के लिए अंतिम तिथि बढ़ाने का आज जारी हो सकता है आदेश। 

 

■  समय बढ़ाने के आदेश का इंतजार
इलाहाबाद : परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने पिछले दिनों शासन को पत्र भेजकर टीईटी के लिए पंजीकरण व आवेदन की समय सीमा एक सप्ताह बढ़ाने का प्रस्ताव भेजा है। 17 सितंबर से चल रही आवेदन की प्रक्रिया का चार अक्टूबर को अंतिम दिन है। अब तक शासन ने इस संबंध में आदेश जारी नहीं किया है। अफसरों की मानें तो गुरुवार को आदेश जारी हो जाएगा। हालांकि पंजीकरण पर्याप्त हो गए हैं लेकिन, समय सीमा न बढ़ने से आवेदन पूरे नहीं हो सकेंगे। 


■ आवेदन अधूरे अभी प्रवेशपत्र जारी
 इलाहाबाद : टीईटी 2018 के लिए आठ से बंद वेबसाइट मंगलवार शाम किसी तरह शुरू हो सकी है। अभी सभी अभ्यर्थियों के आवेदन पूरे नहीं हो सके हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर टीईटी 2018 का प्रवेश पत्र जारी हुआ है। इससे अफसरों में खलबली है। प्राथमिक स्तर की परीक्षा का प्रवेशपत्र रजनीश गंगवार नाम के अभ्यर्थी का जारी हुआ है। इसमें उसका पंजीकरण नंबर, रोल नंबर व परीक्षा केंद्र तक दिया गया है। परीक्षा बरेली के जिंगल बेल्स पब्लिक स्कूल छोटी विहार में चार नवंबर को होना दर्ज है। हकीकत यह है कि टीईटी आवेदन व पंजीकरण की तारीख बढ़ने से परीक्षा तारीख को लेकर अभी असमंजस बना है। अभ्यर्थी इसे फेक बता रहे हैं लेकिन, इस तरह की हरकत से परीक्षा संस्था को आगे परेशान होना पड़ सकता है।







आज यूपीटेट के आवेदन की अंतिम तारीख, आवेदन के लिए अंतिम तिथि बढ़ाने का आज जारी हो सकता है आदेश Reviewed by प्राइमरी का मास्टर on 7:02 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.