इस वर्ष नही होंगे शिक्षकों के अन्तरजनपदीय तबादले, शिक्षकों के तबादले सत्र की शुरुआत में करने पर काम शुरू, दिसम्बर तक जारी हो सकता है आदेश


इस वर्ष नही होंगे शिक्षकों के अन्तरजनपदीय तबादले, शिक्षकों के तबादले सत्र की शुरुआत में करने पर काम शुरू, दिसम्बर तक जारी हो सकता है आदेश।



इस वर्ष नहीं होंगे शिक्षकों के अंतरजनपदीय तबादले
26 Aug 2019

शिक्षकों के तबादले सत्र की शुरुआत में करने पर काम शुरू

लखनऊ | 

इस वर्ष फिर प्राइमरी स्कूलों के शिक्षकों के अंतरजनपदीय तबादले नहीं होंगे। कारण यह है कि बीच सत्र में तबादले करने से पढ़ाई प्रभावित होगी। लिहाजा, राज्य सरकार ने सत्र की शुरुआत में ही तबादले करने का फैसला किया है। इसके लिए बेसिक शिक्षा विभाग ने प्रस्ताव पर काम करना शुरू कर दिया है।




हालांकि इस वर्ष विभाग ने जून में ही अंतरजनपदीय तबादले का प्रस्ताव भेज दिया था लेकिन शासन पर अधिकारियों की लेटलतीफी से तबादले नहीं हो पाए। अब सत्र की शुरुआत में तबादले करने के लिए विभाग ने प्रस्ताव पर काम शुरू कर दिया है। इसके लिए आदेश इस वर्ष के अंत तक जारी होगा। वहीं तबादले कब किये जाएं इस पर विचार चल रहा है, क्योंकि सत्र की शुरुआत में छुट्टी न होने के कारण पढ़ाई प्रभावित हो सकती है। लिहाजा अधिकारी इस पर विचार कर रहे हैं कि तबादले फरवरी-मार्च में कर दिए जाएं लेकिन कार्यभार ग्रहण अगले सत्र की शुरुआत यानी एक अप्रैल से ही करवाया जाए।







Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
इस वर्ष नही होंगे शिक्षकों के अन्तरजनपदीय तबादले, शिक्षकों के तबादले सत्र की शुरुआत में करने पर काम शुरू, दिसम्बर तक जारी हो सकता है आदेश Reviewed by राम कृष्ण मिश्र (रिक्की) on 6:15 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.