69000 भर्ती काउंसलिंग में क्या क्या लेकर जाएं?

69000 भर्ती काउंसलिंग में क्या लेकर आएं? 

काउंसलिंग में शामिल होना अनिवार्य 

काउंसलिंग में शामिल होना नौकरी की गारंटी नहीं

सभी शैक्षिक सहित दूसरे मूल अभिलेखों की स्व प्रमाणित छाया प्रति दो से, चार पासपोर्ट साइज फोटो, सचिव उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज के पदनाम से निर्धारित आवेदन शुल्क सामान्य, ओबीसी के लिए 500 रुपये एवं एससी एसटी के लिए 200 रुपये का बैंक ड्राफ्ट लेकर उपस्थित होंगे। 


विकलांग अभ्यर्थियों के लिए कोई शुल्क देय नहीं है। अभ्यर्थी को 100 रुपये के नोटरी शपथ पत्र पर यह घोषणा करनी होगी कि आवेदन में भरी सभी सूचनाएं सही है. वह अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की मांग नहीं करेगा।


काउंसलिंग में शामिल होना अनिवार्य लेेकिन काउंसलिंग में शामिल होना नौकरी की गारंटी नहीं
मेरिट में शामिल अभ्यर्थी को तीन से छह जून के बीच काउंसलिंग में शामिल होना अनिवार्य है। इसके बाद प्रमाणपत्रों की जांच और फिर नियुक्ति पत्र जारी होगा। शासन एवं सचिव बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से जारी सूचना में बार-बार स्पष्ट किया गया है कि काउंसलिंग में शामिल होना नौकरी की गारंटी नहीं।


काउंसलिंग में अभ्यर्थी सभी शैक्षिक अभिलेखों की दो सेट में स्व प्रमाणित छाया प्रति, चार पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ एवं सचिव उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज के पदनाम से आवेदन शुल्क (सामान्य, ओबीसी के लिए 500, एससी-एसटी के लिए 200 एवं विकलांग के लिए निःशुल्क) का बैंक ड्राफ्ट लेकर शामिल होंगे। 

काउंसलिंग में 100 रुपये के नोटरी शपथ पत्र पर इस आशय की घोषणा करनी होगी कि ऑनलाइन आवेदन में भरी सभी सूचनाएं सही हैं। जनपद में नियुक्ति के उपरांत अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की मांग नहीं करेंगे।
69000 भर्ती काउंसलिंग में क्या क्या लेकर जाएं? Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 7:37 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.