69000 भर्ती के ऑनलाइन आवेदन में मिले आईडी के कई विकल्पपहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट, डोमेसाइल, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ अन्य दस्तावेजों की सुविधा

69000 भर्ती के ऑनलाइन आवेदन में मिले आईडी के कई विकल्प


पहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट, डोमेसाइल, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ अन्य दस्तावेजों की सुविधा


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से सहायक अध्यापक भर्ती के ऑनलाइन आवेदन में अभ्यर्थियों को पहचान पत्र (आईडी) के विकल्प के रूप में पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस और डोमेसाइल सर्टिफिकेट के साथ अन्य का भी विकल्प दिया गया है। 


आवेदन करने वाले सहायक इन तीन विकल्पों के अध्यापक साथ कोई दूसरे भर्ती विकल्प जैसे वोटर आई कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आई कार्ड सहित दूसरे विकल्पों का प्रयोग कर सकते हैं। 


शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शिकायत थी की बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से ऑनलाइन आवेदन में आईडी प्रूफ के तौर पर केवल पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस और डोमेसाइल का विकल्प दिया गया है दूसरे विकल्प नहीं होने से उनकी परेशानी बढ़ सकती है। 
69000 भर्ती के ऑनलाइन आवेदन में मिले आईडी के कई विकल्पपहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट, डोमेसाइल, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ अन्य दस्तावेजों की सुविधा Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 8:02 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.