अब तक 80 हजार अभ्यर्थियों ने किये आवेदन, ई-मेल से भी करें समस्या की शिकायत

अब तक 80 हजार अभ्यर्थियों ने किये आवेदन,  ई-मेल से भी करें समस्या की शिकायत

प्रयागराज। प्राथमिक विद्यालयों के लिए 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती में काउंसलिंग के लिए बृहस्पतिवार को 56000 आवेदन प्राप्त हुए। बुधवार तक ऑनलाइन 24000 हजार आवेदन आ चुके थे। कुल मिलकार अब तक 80 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किए हैं।


बताया गया कि तीन दिनों की तकनीकी दिक्कत के बाद बेसिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट बृहस्पतिवार को तेज चली, जिससे आवेदनों की संख्या में अचानक से वृद्धि हो गई। वहीं फार्म में दर्ज मोबाइल नंबर बदले जाने के लिए अभ्यर्थी लगातार परिषद के हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज करा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। 


आवेदकों का कहना है कि शिक्षक भर्ती के आवेदन के समय उन्होंने जो मोबाइल नंबर फार्म में भरा था, वह अब बंद हो गया है। उन्हें सूचना नहीं मिल पा रही हैं। बेसिक शिक्षा परिषद के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद को समस्या से अवगत कराया। 

 

उन्होंने जल्द ही इस संबंध में निर्णय लेने की बात कही। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद विजय शंकर मिश्र ने बताया कि इस संबंध में शासन की ओर से वेबसाइट डिजाइन करने वाले एनआईसी से सलाह लेकर निर्णय लेने की बात कही जा रही है।


ई-मेल से भी करें शिकायत
बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से 69000 शिक्षक भर्ती से संबंधित किसी भी समस्या के समाधान के लिए हेल्पलाइन नंबर 0532 2421954 पहले ही जारी किया जा चुका है। अब परिषद ने ई-मेल आईडी atr69000@yahoo.com भी जारी कर दिया है। अभ्यर्थी मेल कर समस्या बता सकते हैं।
अब तक 80 हजार अभ्यर्थियों ने किये आवेदन, ई-मेल से भी करें समस्या की शिकायत Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 7:10 AM Rating: 5

3 comments:

Unknown said...

Sir 69000 shiksak bharti me mobile number change ki suvida krane ki kirpya kre

Unknown said...

Sir 69000 shiksak bharti me mobile number change ki suvida krane Km kshama

Unknown said...

Sir please give option for change mobile number

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.