13 अक्टूबर को यू-ट्यूब सेशन में जनपद के समस्त शिक्षक संकुल, एआरपी, एसआरजी, डायट मेन्टर, बीईओ, जिला समन्यवक (प्रशिक्षण), बीएसए एवं डायट प्राचार्य प्रतिभागिता सुनिश्चित करने के संबंध में आदेश जारी

13 अक्टूबर को यू-ट्यूब सेशन में जनपद के समस्त शिक्षक संकुल, एआरपी, एसआरजी, डायट मेन्टर, बीईओ, जिला समन्यवक (प्रशिक्षण), बीएसए एवं डायट प्राचार्य  प्रतिभागिता सुनिश्चित करने के संबंध में आदेश जारी।


शैक्षणिक कौशल को बढ़ाने के लिए 13 अक्टूबर को यू-ट्यूब सेशन का आयोजन

 
प्रयागराज : परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों के शैक्षणिक कौशल को बढ़ाने के लिए 13 अक्टूबर को यू-ट्यूब सेशन का आयोजन किया गया है। इसमें सभी शिक्षक संकुल की प्रतिभागिता अनिवार्य है।


महानिदेशक स्कूल शिक्षा व राज्य परियोजना निदेशक ने कहा कि एक सितंबर को हुए यू-ट्यूब सेशन की तरह इस बार भी होगा इसमें शिक्षक संकुल की जिम्मेदारी, शिक्षक संकुल की व्यावसायिक क्षमता संवर्धन, बुनियादी शिक्षा के मायने आदि ¨बदुओं पर मंथन होगा।
13 अक्टूबर को यू-ट्यूब सेशन में जनपद के समस्त शिक्षक संकुल, एआरपी, एसआरजी, डायट मेन्टर, बीईओ, जिला समन्यवक (प्रशिक्षण), बीएसए एवं डायट प्राचार्य प्रतिभागिता सुनिश्चित करने के संबंध में आदेश जारी Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 12:33 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.