विश्व खाद्य दिवस के उपलक्ष्य में "Eat Right Creativity Chalange" पोस्टर प्रतियोगिता में छात्रों द्वारा प्रतिभाग किये जाने के सम्बन्ध में

विश्व खाद्य दिवस के उपलक्ष्य में  "Eat Right Creativity Chalange" पोस्टर प्रतियोगिता में छात्रों द्वारा प्रतिभाग किये जाने के सम्बन्ध में।

परिषदीय स्कूलों के विद्यार्थी भी पोस्टर क्रिएटिव चैलेंज के जरिए खाद्य अधिकारों की देंगे जानकारी


 प्रयागराज : परिषदीय स्कूलों के विद्यार्थी पोस्टर के जरिए खाद्य अधिकारों की जानकारी देंगे। फूड सेफ्टी एवं स्टैंडर्ड अथारिटी आफ इंडिया की तरफ से प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। प्रत्येक विद्यालय से तीन छात्र-छात्रओं के पोस्टर चयनित कर http://fssai.gov.in/ पर क्रिएटिव चैलेंज के तहत अपलोड किए जाएंगे। 16 दिसंबर तक इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जा सकता है। 


यह प्रतियोगिता 16 अक्टूबर को हुए विश्व खाद्य दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित की जा रही है। बीएसए संजय कुशवाहा ने बताया कि प्रतियोगिता दो ग्रुप में आयोजित की जा रही है। पहले ग्रुप में कक्षा तीन से पांच तक के विद्यार्थी हिस्सा लेंगे दूसरे ग्रुप में कक्षा छह से आठ तक के विद्यार्थी प्रतिभाग कर सकते हैं। उन्हें पोस्टर बनाकर खाद्य अधिकार या फिर पोषण आदि की जानकारी देनी होगी।










Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
विश्व खाद्य दिवस के उपलक्ष्य में "Eat Right Creativity Chalange" पोस्टर प्रतियोगिता में छात्रों द्वारा प्रतिभाग किये जाने के सम्बन्ध में Reviewed by sankalp gupta on 6:28 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.