विधान परिषद में उठा शिक्षकों की पेंशन का मुद्दा, एनपीएस से आच्छादित सभी शिक्षकों, कर्मचारियों का ब्योरा तलब






प्रयागराज। नई पेंशन स्कीम (एनपीएससी) से आच्छादित माध्यमिक शिक्षा विभाग में कार्यरत शिक्षकों और कर्मचारियों का ब्यौरा अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक डॉ. महेंद्र देव ने तलब कर लिया है। विधान परिषद में मुद्दा उठने के बाद यह ब्यौरा 28 दिसंबर को प्रस्तावित विधान परिषद की विनियम समीक्षा समिति की बैठक में रखा जाएगा। इसके लिए सभी मंडलीय उप शिक्षा निदेशक माध्यमिक को पत्र जारी करते हुए 26 दिसंबर को दोपहर 12 बजे तक व्यौरा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

अपर शिक्षा निदेशक की ओर से जारी पत्र के अनुसार सभी मंडलीय उप शिक्षा निदेशकों को बताना है कि मंडल/जनपद में जून 2019 से पहले नियुक्ति उन शिक्षकों/ कर्मचारियों का ब्यौरा देना है, जिनको एनपीएस के तहत प्रान नंबर आवंटित नहीं किए गए हैं। साथ ही प्रान नंबर आवंटित न होने का कारण भी स्पष्ट करना है। इसके अलावा उन शिक्षकों, कर्मचारियों का ब्यौरा भी उपलब्ध कराना है, जिन्हें सबसे लंबे समय से प्रान नंबर आवंटित नहीं किए गए हैं और इस मामले में भी कारण स्पष्ट करना है।

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
विधान परिषद में उठा शिक्षकों की पेंशन का मुद्दा, एनपीएस से आच्छादित सभी शिक्षकों, कर्मचारियों का ब्योरा तलब Reviewed by Brijesh Shrivastava on 8:00 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.