प्राथमिक विद्यालयों एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों तथा कर्मियों का शैक्षिक अभिलेख ऑनलाइन मानव सम्पदा पोर्टल पर अपलोड कराए जाने के सम्बन्ध में

प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों तथा कर्मियों का शैक्षिक अभिलेख ऑनलाइन मानव सम्पदा पोर्टल पर अपलोड कराए जाने के सम्बन्ध में।


मानव सम्पदा पर बिना शैक्षणिक दस्तावेज अपलोड कराए प्रमाणपत्र निर्गत करने पर महानिदेशक ने जताई चिंता

लखनऊ । प्रदेश के 80% बीएसए और खंड शिक्षा अधिकारियों ने शिक्षकों व कर्मचारियों के शैक्षिक दस्तावेज अपलोड करने का प्रमाण पत्र मानव संपदा पोर्टल पर अपलोड नहीं किए है।

परिषदीय स्कूलों में 4 सितंबर 2019 से सहायक अध्यापकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों और अनुचरों के अवकाश आवेदन की स्वीकृति और सेवा पुस्तिका के रखरखाव की व्यवस्था मानव संपदा पोर्टल पर शुरू कौ गई है। स्कूल शिक्षा महानिदेशक विजय किरन आनंद ने शिक्षकों और कर्मचारियों के शैक्षिक दस्तावेज भी 28 फरवरी तक पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश दिए थे। लेकिन अब तक किसी ने ऐसा नहीं किया है।


प्राथमिक विद्यालयों एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों तथा कर्मियों का शैक्षिक अभिलेख ऑनलाइन मानव सम्पदा पोर्टल पर अपलोड कराए जाने के सम्बन्ध में Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 5:54 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.