पारस्परिक अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण के अन्तर्गत जनपद में कार्यभार ग्रहण करने वाले अध्यापकों के विद्यालय आवंटन की कार्यवाही दिनाँक 12.10.2021 को पूर्ण करने के सम्बन्ध में आदेश



पारस्परिक अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण प्रक्रिया के अन्तर्गत स्थानान्तरित एवं कार्यभार ग्रहण करने वाले अध्यापकों के विद्यालय आवंटन के सम्बन्ध में।

पारस्परिक अंतरजनपदीय तबादले में विद्यालय आवंटन 12 अक्टूबर को

अंतरजनपदीय स्थानांतरण से आए शिक्षकों को अब मिलेगा विद्यालय

प्रयागराज : अंतरजनपदीय स्थानांतरण के तहत जिले में आए शिक्षकों को विद्यालय आवंटन की प्रक्रिया मंगलवार को पूरी की जाएगी।   सभी शिक्षकों ने जनपद में ज्वाइनिंग तो कर ली थी लेकिन इन्हें विद्यालय का आवंटन नहीं हो सका था। 12 अक्टूबर को  उपस्थित होकर प्रक्रिया पूरी करनी होगी। 


प्रयागराज: बेसिक शिक्षा में पारस्परिक अंतरजनपदीय स्थानांतरण के बाद कार्यभार ग्रहण करने वाले अध्यापकों को 12 अक्ट्ूबर को विद्यालय आवंटित किए जाएंगे। उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव प्रताप सिंह बघेल ने इनको विद्यालय आवंटन करने के पहले सूची का आनलाइन सत्यापन करने के निर्देश दिए हैैं।

प्रदेश के सभी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों (बीएसए) को भेजे पत्र में उन्होंने सत्यापन के लिए आठ अक्टूबर यानी शुक्रवार का दिन निर्धारित किया है। शासन ने बेसिक शिक्षा परिषद के अध्यापकों के परस्पर अंतरजनपदीय तबादलों का मौका दिया था। सचिव ने सभी बीएसए को कहा है कि विद्यालय आवंटन की कार्यवाही एनआइसी द्वारा विकसित साफ्टवेयर/वेबसाइट upbesiceduparishad.gov.in के माध्यम से की जानी है। 


स्थानांतरित होकर अध्यापकों की जो सूची उपलब्ध कराई गई है, उसका सत्यापन शुक्रवार को अनिवार्य रूप से आनलाइन किया जाना है। सत्यापन के संबंध में कहा कि किसी अभ्यर्थी के विवरण को उक्त विद्यालय आवंटन सूची से हटाया जाना है तो रिजेक्ट विकल्प पर क्लिक करना होगा। अभ्यर्थी के रजिस्ट्रेशन संख्या के माध्यम से सर्च करते हुए निरस्त करने के कारण का उल्लेख कर विवरण को डीलिट किया जा सकता है। आनलाइन सत्यापन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद विद्यालय आवंटन की सूची वेबसाइट पर जारी होगी।





Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
पारस्परिक अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण के अन्तर्गत जनपद में कार्यभार ग्रहण करने वाले अध्यापकों के विद्यालय आवंटन की कार्यवाही दिनाँक 12.10.2021 को पूर्ण करने के सम्बन्ध में आदेश Reviewed by Brijesh Shrivastava on 7:13 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.