69000 सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया में रिक्त पदों पर तृतीय चरण में चयनित अभ्यर्थियों के विद्यालय आवंटन के सम्बन्ध में

69000 सहायक अध्यापक भर्ती में तृतीय चरण में चयनित 6696 अभ्यर्थियों के विद्यालय आवंटन की प्रक्रिया स्थगित, देखें आदेश।

69000 सहायक अध्यापक भर्ती : हीलाहवाली के चलते 6696 अभ्यर्थियों का पांचवे माह में भी नहीं हो सका विद्यालयों में पदस्थापन। 


परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के तीसरे चरण की काउंसिलिंग में शामिल 6696 अभ्यर्थियों को चार महीने बाद भी नियुक्ति पत्र नहीं मिल सका है। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रताप सिंह बघेल ने 29 अक्तूबर को सभी बीएसए को पत्र जारी कर दो नवंबर को पदस्थापन के निर्देश दिए थे।

इसके लिए एक नवंबर तक शिक्षकों की सूची ऑनलाइन सत्यापित करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद चार महीने से तैनाती का इंतजार कर रहे शिक्षकों में उम्मीद जगी थी। लेकिन तय तिथि तक तमाम जनपदों के बीएसए सही तरीके से सूची सत्यापित नहीं कर सके। इसके कारण पदस्थापन टालना पड़ गया। अब कब पदस्थापन होगा किसी को पता नहीं।

गौरतलब है कि इन अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग सभी जिलों में जून के अंत में हुई थी। 30 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में पांच अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देना था। जिसका प्रसारण हर जिले में होना था। जिलों में मंत्री, सांसद और विधायकों को नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित करना था। लेकिन अब तक नियुक्ति पत्र नहीं दिया जा सका है।


🆕  update 👇




69000 सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया में रिक्त पदों पर तृतीय चरण में चयनित अभ्यर्थियों के विद्यालय आवंटन के सम्बन्ध में।

69000 सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया में रिक्त पदों पर तृतीय चरण में चयनित अभ्यर्थियों के विद्यालय आवंटन के सम्बन्ध में Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 9:37 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.