23 जनवरी 2022 को पुनः आयोजित होने वाली UPTET 2021 परीक्षा को शांतिपूर्ण, नकल विहीन व पारदर्शितापूर्ण निष्पादन कराए जाने हेतु दिशा निर्देश जारी, आने जाने हेतु मिलेगी बस सुविधा

23 जनवरी 2022 को पुनः आयोजित होने वाली UPTET 2021 परीक्षा को शांतिपूर्ण, नकल विहीन व पारदर्शितापूर्ण निष्पादन कराए जाने हेतु दिशा निर्देश जारी, आने जाने हेतु मिलेगी बस सुविधा।

23 जनवरी को UPTET परीक्षार्थियों हेतु निःशुल्क यात्रा सुविधा देने के संबंध में परिवहन निगम द्वारा आदेश जारी, देखें।

UPTET एडमिट कार्ड बनेगा बस यात्रा का टिकट, तीन दिनों तक कर सकेंगे निःशुल्क सफर

UPTET : शिक्षक पात्रता परीक्षा के अभ्यार्थियों को फ्री यात्रा कराने के लिए रोडवेज तैयार

UPTET परीक्षार्थियों के लिए फ्री बस सेवा को लेकर आदेश जारी, जानिए कब से कब तक मिलेगी मुफ्त यात्रा की सुविधा


UP TET Exam : टीईटी यानी शिक्षक पात्रता परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए फ्री रोडवेज बसों की सुविधा 21 जनवरी की रात 12 बजे से मिलने लगेगी। प्रदेश सरकार और बेसिक शिक्षा विभाग के आदेश पर परिवहन निगम प्रशासन परीक्षार्थियों को नि:शुल्क बस सेवा मुहैया कराने की तैयारी पूरी कर ली है।


परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक अनघ मिश्रा ने बताया कि टीईटी परीक्षार्थी तीन दिनों तक बसों से फ्री यात्रा कर सकेंगे। परीक्षा 23 जनवरी को है। ऐसे में परीक्षार्थी 21 जनवरी की रात 12 बजे से 24 जनवरी की रात 12 बजे तक फ्री बसों की सुविधा मिलेगी। परीक्षार्थी बस में सवार होकर प्रवेश पत्र पर हस्ताक्षर करके फोटो कॉपी कंडक्टर को देंगे। परिवहन निगम के एमडी राजेंद्र प्रताप सिंह ने नि:शुल्क बस यात्रा के लिए प्रदेश भर के अफसरों को दिशा निर्देश भेजा है। बस में यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल के नियमों को सख्ती से पालन किया जाएगा।



23 जनवरी को आयोजित शिक्षक पात्रता परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यार्थियों को मुफ्त में रोडवेज बस में यात्रा कराई जाएगी। शासन की घोषणा के बाद से विभाग जोरशोर से तैयारियों में जुट गया है। खासकर कुछे रूटों पर बसों को बढ़ाया गया है। प्रवेश पत्र के आधार पर अभ्यार्थियों को यात्रा की अनुमति होगी।


टीईटी यानी शिक्षक पात्रता परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश सरकार और बेसिक शिक्षा विभाग के आदेश पर परिवहन निगम प्रशासन परीक्षार्थियों को रोडवेज बसों की नि:शुल्क सेवा मुहैया कराएगा। इस संबंध में गुरुवार को परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राजेंद्र प्रताप सिंह ने नि:शुल्क यात्रा सुविधा देने के लिए प्रदेश भर के अफसरों को दिशा निर्देश भेजे हैं।


23 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाली परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी एक दिन पहले यानी 22 जनवरी से और एक दिन बाद यानी 24 जनवरी तक आवागमन कर सकेंगे। इसलिए परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र की फोटोकॉपी पर स्वहस्ताक्षर करते हुए कहां-कहां जा रहे या कहां से आ रहे है, इसका ब्यौरा लिखकर बस कंडक्टर को देना होगा। बस में यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल के नियमों को सख्ती से पालन किया जाएगा।



23 जनवरी 2022 को पुनः आयोजित होने वाली UPTET 2021 परीक्षा को शांतिपूर्ण, नकल विहीन व पारदर्शितापूर्ण निष्पादन कराए जाने हेतु दिशा निर्देश जारी, आने जाने हेतु मिलेगी बस सुविधा Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 5:11 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.