एक ही जनपद में तीन वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके खण्ड शिक्षा अधिकारियों को ट्रांसफर करने का चुनाव आयोग का निर्देश, सूची देखें।

एक ही जनपद में तीन वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके खण्ड शिक्षा अधिकारियों को ट्रांसफर करने का चुनाव आयोग का निर्देश, सूची देखें।

तीन सालों से जमे बीईओ के होंगे तबादले, निर्वाचन आयोग ने दिया आदेश

 
लखनऊ : विकासखंड मुख्यालयों पर तीन साल से जमे खंड शिक्षा अधिकारियों (बीईओ) को जल्द स्थानांतरित किया जाएगा। शिक्षा विभाग यह कदम विधानसभा चुनावों को देखते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर उठाएगा। निर्वाचन विभाग के पत्र में प्रदेश के विभिन्न जिलों में तैनात 34 बीईओ को चिह्नित किया जा चुका है, इसी तरह अन्य शिक्षा अधिकारियों का तबादला अन्यत्र किया जाएगा। 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने 27 दिसंबर को बेसिक शिक्षा विभाग को भेजे पत्र में विधानसभा चुनाव को देखते हुए तीन साल से एक ही विकासखंड में जमे बीईओ को चिह्नित किया है। 13 मई 2022 कट आफ डेट के आधार पर जिलों में पिछले चार वर्ष में तीन साल की सेवा पूरी करने वाले अधिकारियों का स्थानांतरण किया जाए। केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने 13 अक्टूबर को सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को भेजा था। बेसिक शिक्षा के विशेष सचिव ने शिक्षा निदेशक बेसिक डा. सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह को भेजे पत्र में लिखा है कि निर्वाचन आयोग के पत्र में अंकित बीईओ के अलावा तीन साल का कार्यकाल पूरा करने वाले अन्य बीईओ हो तो उन्हें भी स्थानांतरित कर दिया जाए।


एक ही जनपद में तीन वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके खण्ड शिक्षा अधिकारियों को ट्रांसफर करने का चुनाव आयोग का निर्देश, सूची देखें। Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 10:05 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.