शिक्षा विभाग के अधीनस्थ कार्यालयों/विद्यालयों/संस्थानों में कार्यरत समूह 'ग' के लिपिक संवर्ग के आनलाइन स्थानान्तरण हेतु सेवा विवरण मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट करने के संबंध में

शिक्षा विभाग के अधीनस्थ कार्यालयों/विद्यालयों/संस्थानों में कार्यरत समूह 'ग' के लिपिक संवर्ग के आनलाइन स्थानान्तरण हेतु सेवा विवरण मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट करने के संबंध में।

शिक्षा विभाग के लिपिकों की तबादले की प्रक्रिया शुरू


शासन से हरी झंडी मिलने के बाद शिक्षा विभाग के लिपिकों के ऑनलाइन तबादले की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अपर शिक्षा निदेशक (बेसिक) ललिता प्रदीप ने सभी मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशकों को दो मई को पत्र लिखकर शिक्षा विभाग के कार्यालयों, विद्यालयों, संस्थानों व विशिष्ट संस्थानों में समूह ग पर कार्यरत सभी कार्मिकों का संपूर्ण सेवा विवरण और सूचनाएं मानव संपदा पोर्टल पर एक सप्ताह में अपलोड करवाने के निर्देश दिए हैं।

कहा गया है कि दो सहायकों की टीम लगाकर समूह ग के तहत कनिष्ठ सहायक, वरिष्ठ सहायक, प्रधान सहायक, प्रशासनिक अधिकारी, आशुलिपिक, वैयक्तिक सहायक ग्रेड-1 व ग्रेड-2 और वाहन चालकों का सेवा विवरण फीड कराएं। यह सुनिश्चित कर लें कि किसी भी कर्मचारी का सेवा विवरण मानव संपदा पोर्टल पर छूटने न पाए और त्रुटिरहित अंकित हो। यह सूचना निदेशालय की ई-मेल आईडी पर तीन दिन में और हार्डकॉपी पांच दिन में उपलब्ध कराने को कहा है।










Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
शिक्षा विभाग के अधीनस्थ कार्यालयों/विद्यालयों/संस्थानों में कार्यरत समूह 'ग' के लिपिक संवर्ग के आनलाइन स्थानान्तरण हेतु सेवा विवरण मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट करने के संबंध में Reviewed by sankalp gupta on 8:47 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.