परिषदीय शिक्षकों को मानव हस्तक्षेप रहित ससमय वेतन भुगतान हेतु मानव संपदा एवं कोषागार पोर्टल को लिंक करने हेतु आदेश जारी

परिषदीय शिक्षकों को मानव हस्तक्षेप रहित ससमय वेतन भुगतान हेतु मानव संपदा एवं कोषागार पोर्टल को लिंक करने हेतु आदेश जारी।

महानिदेशक द्वारा बेसिक शिक्षकों व कर्मचारियों की वेतन प्रक्रिया 100% ऑनलाइन करने के निर्देश, वित्त एवम लेखाधिकारियों को दिया आदेश 


लखनऊ। महानिदेशक स्कूल शिक्षा ने परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों व शिक्षणेतर कर्मचारियों का वेतन भुगतान ऑनलाइन व्यवस्था से ही कराने के निर्देश दिए हैं।

 उन्होंने इसके लिए मानव संपदा पोर्टल व कोषागार पोर्टल को जल्द लिंक कराने को कहा है। यह व्यवस्था सुनिश्चित कराने व निगरानी की जिम्मेदारी बेसिक शिक्षा परिषद व निदेशालय के वित्त नियंत्रकों को सौंपी गई है। 

इस संबंध में जारी आदेश में महानिदेशक विजय किरन आनंद ने कहा है कि समीक्षा में पता चला है कि वित्त एवं लेखाधिकारी इस व्यवस्था में रुचि नहीं ले रहे। उन्होंने निर्देश दिए कि बिना मानवीय हस्तक्षेप के शिक्षकों व कर्मचारियों के वेतन का भुगतान सीधे उनके खातों में भेजना सुनिश्चित किया जाए।





Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
परिषदीय शिक्षकों को मानव हस्तक्षेप रहित ससमय वेतन भुगतान हेतु मानव संपदा एवं कोषागार पोर्टल को लिंक करने हेतु आदेश जारी Reviewed by sankalp gupta on 6:33 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.