अब माo मुख्यमंत्री एवं विभागीय मंत्री के अनुमोदन से ही होंगे बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों के तबादले, देखें

अब माo मुख्यमंत्री एवं विभागीय मंत्री के अनुमोदन से ही होंगे बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों के तबादले, देखें।

शासन ने महानिदेशक स्कूल शिक्षा से मांगे अपरिहार्य परिस्थितियों में तबादलों के प्रस्ताव

बेसिक शिक्षा में अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए अपरिहार्य परिस्थितियों में ही तबादले


बेसिक शिक्षा विभाग ने स्थानान्तरण सत्र बीत जाने के बाद अपरिहार्य परिस्थितियों में किए जाने वाले तबादलों के लिए गुरुवार को नीति जारी कर दी।

 इसके तहत समूह ‘क’ के अफसरों के तबादले के लिए मुख्यमंत्री का अनुमोदन लेना होगा। विशेष सचिव आरवी सिंह की तरफ से इसका आदेश जारी हो गया।


लखनऊ। शासन ने महानिदेशक स्कूल शिक्षा से ऐसे तबादलों का प्रस्ताव मांगा है, जिन्हें अपरिहार्य परिस्थितियों में किया जाना जरूरी है। जारी पत्र में कहा गया है कि सभी विभागाध्यक्षों व कार्यालयाध्यक्षों को इस संबंध में अवगत करा दिया जाए। कार्मिक विभाग की नीति के अनुसार स्थानांतरण सत्र की अवधि समाप्त होने के बाद अपरिहार्य परिस्थितियों में समूह क के तबादलों का अनुमोदन विभागीय मंत्री के माध्यम से मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा। वहीं समूह ख व समूह ग व घ के तबादलों का अनुमोदन विभागीय मंत्री द्वारा किया जाएगा।




Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
अब माo मुख्यमंत्री एवं विभागीय मंत्री के अनुमोदन से ही होंगे बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों के तबादले, देखें Reviewed by sankalp gupta on 4:54 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.