विभिन्न प्रत्यावेदनों के संबंध में पक्ष रखने हेतु प्रस्तावित उच्चाधिकारियों के समक्ष बैठक में अनुपस्थित रहने पर बीएसए झांसी पर आचरण नियमावली के उल्लंघन के संबंध में स्पष्टीकरण जारी

विभिन्न प्रत्यावेदनों के संबंध में पक्ष रखने हेतु प्रस्तावित उच्चाधिकारियों के समक्ष बैठक में अनुपस्थित रहने पर बीएसए झांसी पर आचरण नियमावली के उल्लंघन के संबंध में स्पष्टीकरण जारी।

अनुशासनहीनता के आरोप में बीएसए झांसी से स्पष्टीकरण तलब


लखनऊ। शासन ने अनुशासनहीनता के आरोप में झांसी की बीएसए नीलम यादव से स्पष्टीकरण तलब किया है 7 दिन में स्पष्टीकरण न देने पर एक पक्षीय निर्णय लेने की चेतावनी दी है।

दरअसल, बीएसए को विभिन्न प्रत्यावेदनों के क्रम में प्रमुख सचिव बेसिक, माध्यमिक शिक्षा विभाग के कार्यालय में बीती 10 नवंबर को सुबह 10 बजे सुनवाई के लिए उपस्थित होने के निर्देश दिए गए थे। इसके बावजूद बीएसए निर्धारित तिथि, समय पर प्रमुख सचिव के कार्यालय में उपस्थित नहीं हुई न ही कोई सूचना शासन को उपलब्ध कराई। इससे संबंधित प्रकरण पर निर्णय लेने में विलंब हुआ। शासन ने इसे उप्र सरकारी सेवक आचरण नियमावली 1956 के नियम-3 का उल्लंघन व अनुशासनहीनता मानते हुए स्पष्टीकरण तलब किया है। 



बीएसए झांसी से स्पष्टीकरण तलब

लखनऊ। शासन ने अनुशासनहीनता के आरोप में झांसी की बीएसए नीलम यादव से स्पष्टीकरण तलब किया है। 7 दिन में स्पष्टीकरण न देने पर एक पक्षीय निर्णय लेने की चेतावनी दी है।

दरअसल, बीएसए को विभिन्न प्रत्यावेदनों के क्रम में प्रमुख सचिव बेसिक, माध्यमिक शिक्षा विभाग के कार्यालय में बीती 10 नवंबर को सुबह 10 बजे सुनवाई के लिए उपस्थित होने के निर्देश दिए गए थे। इसके बावजूद बीएसए निर्धारित तिथि, समय पर प्रमुख सचिव के कार्यालय में उपस्थित नहीं हुई। न ही कोई सूचना शासन को उपलब्ध कराई। इससे संबंधित प्रकरण पर निर्णय लेने में विलंब हुआ। 

शासन ने इसे उप्र सरकारी सेवक आचरण नियमावली 1956 के नियम-3 का उल्लंघन व अनुशासनहीनता मानते हुए स्पष्टीकरण तलब किया है। 







Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
विभिन्न प्रत्यावेदनों के संबंध में पक्ष रखने हेतु प्रस्तावित उच्चाधिकारियों के समक्ष बैठक में अनुपस्थित रहने पर बीएसए झांसी पर आचरण नियमावली के उल्लंघन के संबंध में स्पष्टीकरण जारी Reviewed by sankalp gupta on 8:25 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.