मानव संपदा पोर्टल पर दस्तावेज अपलोड करने पर ही मिलेगा वेतन, मिलेगा अंतिम अवसर

मानव संपदा पोर्टल पर दस्तावेज अपलोड करने पर ही मिलेगा वेतन, मिलेगा अंतिम अवसर

मानव सम्पदा पोर्टल पर मार्कशीट एवं प्रमाण-पत्र अपलोड न किए जाने के दशा में वेतन बाधित किए जाने के सम्बन्ध में आदेश जारी।


लखनऊ। बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों और कर्मचारियों को मानव संपदा पोर्टल पर शैक्षिक दस्तावेज अपलोड करने के बाद ही वेतन का भुगतान किया जाएगा।


बेसिक शिक्षा विभाग में सितंबर 2019 से मानव संपदा पोर्टल पर कर्मचारियों और शिक्षकों की हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक व बीएड की मार्क्सशीट और बीएड व बीटीसी प्रमाण पत्र अपलोड करना अनिवार्य किया गया है। मगर बड़ी संख्या में शिक्षकों व कर्मचारियों ने अब तक ये दस्तावेज पोर्टल पर अपलोड नहीं किए हैं।

महानिदेशालय के अपर परियोजना निदेशक मोहित तिवारी के अनुसार बार-बार निर्देश देने के बावजूद शिक्षकों और कर्मचारियों की ओर से दस्तावेज अपलोड नहीं करने से उनके आचरण पर संदेह उत्पन्न होता है। उन्होंने सभी बीएसए को निर्देश दिए कि दस्तावेज अपलोड नहीं करने वालों को अंतिम अवसर देते हुए उन्हीं शिक्षकों व कर्मचारियों का वेतन भुगतान कराया जाए, जिन्होंने दस्तावेज अपलोड किए हैं।


मानव सम्पदा पोर्टल पर मार्कशीट एवं प्रमाण-पत्र अपलोड न किए जाने के दशा में वेतन बाधित किए जाने के सम्बन्ध में




मानव संपदा पोर्टल पर दस्तावेज अपलोड करने पर ही मिलेगा वेतन, मिलेगा अंतिम अवसर Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 5:48 AM Rating: 5

1 comment:

CAREER GUIDE said...

क्या है मेटावर्स: अभी हाल में ही कुछ दिनों पूर्व, एक विशालकाय सोशल मीडिया कंपनी, फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपने कर्मचारियों के साथ भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होने कहा कि हमें भविष्य में कंपनी के विस्तार के लिए आधुनिक वैज्ञानिक प्रोन्नतियों का अधिक से और अधिक जानने के लिए यहाँ पर क्लिक करे

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.