शिक्षक भर्ती में रोड़ा बन गया रिजल्ट, बीटीसी 2013 बैच के अभ्यर्थियों ने चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर दिया धरना

 

 इलाहाबाद : परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय उप्र पर बुधवार को फिर प्रदेश भर के अभ्यर्थियों का प्रदर्शन हुआ। बीटीसी 2013 बैच के अभ्यर्थियों ने चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर धरना दिया। सचिव ने अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया है कि लंबित परिणाम 10 सितंबर तक जारी कर दिया जाएगा। 


प्रशिक्षुओं ने परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव डा. सुत्ता सिंह को बताया कि उनकी द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम अपूर्ण है। इसकी परीक्षा 11, 12 व 13 अप्रैल और आठ, नौ व दस अगस्त 2016 को हुई थी। इनमें हाथरस, फीरोजाबाद, बदायूं, अमरोहा, कानपुर नगर, फरुखाबाद, कन्नौज, गाजियाबाद, हरदोई, प्रतापगढ़, गाजीपुर, कुशीनगर, संत कबीर नगर, बस्ती, फैजाबाद व बलरामपुर के अभ्यर्थी परेशान हैं। 


प्रशिक्षुओं ने बताया कि वह चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा दे चुके हैं, लेकिन रिजल्ट घोषित नहीं हो रहा है। यदि 12 सितंबर तक परिणाम न आया तो वह दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की ओर से आयोजित प्राथमिक शिक्षक भर्ती से वंचित रह जाएंगे, उसमें आवेदन की अंतिम तारीख 15 सितंबर है। उनका प्रवेश मार्च 2015 में हुआ था और प्रशिक्षण मार्च 2017 में ही पूरा हो जाना चाहिए था, किंतु अब तक बीते छह, सात व आठ जुलाई को हुई चौथे सेमेस्टर की परीक्षा का रिजल्ट अटका है।

शिक्षक भर्ती में रोड़ा बन गया रिजल्ट, बीटीसी 2013 बैच के अभ्यर्थियों ने चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर दिया धरना Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 1 on 4:59 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.