गड़बड़ियां : टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फ़ोटो उल्टी तो कई मिली बिल्कुल सादी,  डायट से वितरित हो रहे प्रमाणपत्रों में निकल रहीं सैकड़ों कमियां


गड़बड़ियां : टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फ़ोटो उल्टी तो कई मिली बिल्कुल सादी,  डायट से वितरित हो रहे प्रमाणपत्रों में निकल रहीं सैकड़ों कमियां। 


UPTET 2018:- टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फोटो उल्टी तो कोई बिल्कुल सादी मिली
पात्रता परीक्षा (टीईटी) 2018 के प्रमाणपत्रों में कई प्रकार की कमियां मिल रही हैं। किसी अभ्यर्थी के प्रमाणपत्र पर उसकी फोटो उल्टी छपी है तो किसी का प्रमाणपत्र पूरा सादा है। 


परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय एलनगंज ने पिछले दिनों टीईटी के प्रमाणपत्र प्रदेश के सभी 67 जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) को वितरण के लिए भेजे थे। प्रयागराज में 17 जून से प्रमाणपत्र बांटे जा रहे हैं। एक प्रमाणपत्र पूरा सादा मिला तो प्राचार्य पीएन श्रीवास्तव ने निरस्त कर वापस भेज दिया। एससी वर्ग के अभ्यर्थी अशोक कुमार के प्रमाणपत्र पर उसकी फोटो, नाम, पिता व माता का नाम आदि उल्टा छपा है। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी ने कहा कि ऐसी शिकायत है तो प्रमाणपत्र वापस भेजें, उन्हें नये सिरे से छपवाया जाएगा। 




गड़बड़ियां : टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फ़ोटो उल्टी तो कई मिली बिल्कुल सादी,  डायट से वितरित हो रहे प्रमाणपत्रों में निकल रहीं सैकड़ों कमियां Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 6:36 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.