यूपी : सभी शैक्षणिक संस्थान अब 30 जनवरी तक रहेगें बंद, ऑनलाइन कक्षाएं रहेंगी जारी।

शैक्षणिक संस्थान 30 जनवरी तक बंद रहने सम्बन्धी सचिव परिषद का आदेश जारी

 संशोधन 👇


यूपी : सभी शैक्षणिक संस्थान अब 30 जनवरी तक रहेगें बंद,  ऑनलाइन कक्षाएं रहेंगी जारी।


⚫ यूपी के सभी स्कूल 30 जनवरी तक बंद
⚫ सरकारी और प्राइवेट स्कूल 30 जनवरी तक बंद रहेंगे
⚫ सरकार ने कोरोना के चलते बंद किए स्कूल
⚫ सिर्फ ऑनलाइन कक्षाएं चला सकेंगे स्कूल।


school closed : यूपी में कोरोना के बढ़ते केस के बीच 30 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद 

यूपी में बढ़ते कोरोना के बीच सभी स्कूल-कॉलेजों को अब 30 जनवरी तक बंद कर दिया गया है। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने आदेश जारी किया है। इससे पहले 23 जनवरी तक छुट्टियां बढ़ाई गई थीं। आपको बता दें कि यूपी में कोरोना का तेजी से प्रसार हो रहा है। ऐसे में कोरोना को कम करने के लिए निर्णय लिया गया है।


अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा शनिवार को जारी आदेश के अनुसार राज्य के स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई यथावत जारी रहेगी। इसके पहले राज्य सरकार ने कोरोना की गंभीर स्थिति को देखते हुए 16 जनवरी को स्कूल और कॉलेज सहित सभी शक्षिण संस्थायें 23 जनवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया था। 

शनिवार को राज्य में कोरोना संक्रमण की समीक्षा के लिये हुई बैठक में सभी जिलों से मिली रिपोर्ट के आधार पर हालात का जायजा लेते हुये शक्षिण संस्थानों को बंद रखने का फैसला किया गया। अवस्थी ने स्पष्ट किया कि इस दौरान शक्षिण संस्थाओं में ऑनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी जिससे छात्रों की पढ़ाई प्रभावित न हो।

यूपी : सभी शैक्षणिक संस्थान अब 30 जनवरी तक रहेगें बंद, ऑनलाइन कक्षाएं रहेंगी जारी। Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 1:20 PM Rating: 5

1 comment:

हिमांशु said...

23 जनवरी के आर्डर दिखा रहे है 30 तक बता रहे है

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.