26 नवंबर को जनपद में संचालित कार्यक्रमों/योजनाओं की समीक्षा बैठक के सम्बन्ध में।

DGSE संग समीक्षा बैठक में गैरहाजिर दस से अधिक BSA से स्पष्टीकरण तलब

महानिदेशक स्कूल शिक्षा ने योजनाओं में पिछड़े अधिकारियों से जताई नाराजगी


लखनऊ। बेसिक शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक में गैरहाजिर रहे विभिन्न जिलों के बीएसए से महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद ने स्पष्टीकरण तलब कर लिया है। इन जिलों से प्रतिनिधि अधिकारी आए भी थे तो वह विभिन्न योजनाओं की प्रगति की जानकारी नहीं दे पा रहे थे। यही नहीं बैठक में बुलंदशहर व बलिया समेत विभिन्न जिलों के बीएसए से योजनाओं में पिछड़ने पर नाराजगी भी जाहिर की गई।


महानिदेशक ने बैठक में परिषदीय विद्यालयों के कायाकल्प, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में विभिन्न योजनाओं की प्रगति के अलावा अन्य प्रोजेक्ट की समीक्षा की। अधिकारियों के अनुसार इस दौरान हरदोई, बलरामपुर, बांदा, मऊ, गोंडा, इटावा, कानपुर देहात, शाहजहांपुर, रामपुर, अमरोहा व अलीगढ़ आदि जिलों के बीएसए मौजूद नहीं थे। इन जिलों से आए प्रतिनिधियों के पास जानकारी आधी अधूरी थी।


 इस पर महानिदेशक ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किया जाए। क्योंकि अगर वह किसी कारण से नहीं आए तो उनको अपने प्रतिनिधियों को तो पूरी जानकारी के साथ भेजना चाहिए था।




26 नवंबर को जनपद में संचालित कार्यक्रमों/योजनाओं की समीक्षा बैठक के सम्बन्ध में।




26 नवंबर को जनपद में संचालित कार्यक्रमों/योजनाओं की समीक्षा बैठक के सम्बन्ध में। Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 12:27 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.