स्थानान्तरित शिक्षकों को 28 जून तक वर्तमान जिले से कार्यमुक्त होकर स्थानान्तरित जिले में जॉइन करने के निर्देश, निर्धारित अवधि में जॉइन न करने पर तबादला माना जायेगा निरस्त

इलाहाबाद : बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में कार्यरत और अंतरजनपदीय तबादले के तहत स्थानांतरित शिक्षकों को अपने नए जिलों में 28 जून तक हर हाल में कार्यभार ग्रहण करना होगा। ऐसा ना होने पर शिक्षकों का स्थानांतरण अपने आप निरस्त माना जाएगा। 

बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव ने यह आदेश जारी करते हुए सभी जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों और वित्त एवं लेखाधिकारी को साफ कर दिया है कि कि वे अपने जिलों से स्थानांतरित होने वाले शिक्षकों की सेवा पंजिका और अंतिम आहरित वेतन पर्ची 7 जुलाई तक हर दशा में परिषद को भेज देंगे। 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों से कहा गया है कि वह जिलों में कार्यभार ग्रहण करने वाले एवं वहां से कार्यमुक्त होकर दूसरे जिलों में जाने वाले शिक्षकों की सूची 10 जुलाई तक बेसिक शिक्षा परिषद को हर हाल में उपलब्ध कराएं।

स्थानान्तरित शिक्षकों को 28 जून तक वर्तमान जिले से कार्यमुक्त होकर स्थानान्तरित जिले में जॉइन करने के निर्देश, निर्धारित अवधि में जॉइन न करने पर तबादला माना जायेगा निरस्त Reviewed by BRIJESH SHRIVASTAVA on 7:42 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.